January 24, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

अमरनाथ यात्रा बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए तीर्थयात्रियों का जत्था जम्मू कश्मीर के लिए हुआ रवाना

बालोद। डिलेश्वर देवांगन। डौंडीलोहारा से मंगलवार को अमरनाथ यात्रा बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए तीर्थयात्रियों का जत्था जम्मू कश्मीर के लिए रवाना हो गया। दुर्ग जंक्शन से बाबा बर्फानी के जयकारे के बीच डौंडीलोहारा के सभी तीर्थयात्री ट्रेन से जम्मू-कश्मीर के लिए रवाना हुए।

यह जत्था बर्फानी वाले बाबा का दर्शन कर 20 जुलाई को वापस लौटेगा। जत्थे में डौंडीलोहारा के मिलन निषाद,डोमेन्द्र पाटिल,सुरेश देवांगन और दीपक निषाद आदि श्रद्धालु शामिल हैं।

दुर्ग स्टेशन में सभी तीर्थ यात्रियों को रवाना किया गया। तीर्थयात्री मिलन निषाद ने बताया कि 60 दिनों तक बर्फानी वाले बाबा का पट दर्शन के लिए खुला रहेगा। बालोद जिले से हर साल श्रद्धालु भोले बाबा के दरबार में पहुंच कर सुख, शांति और समृद्धि की कामना करते हैं। उसी के तहत हम बाबा भोले के भक्त अमरनाथ यात्रा पर रवाना हो रहे है।
बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए अमरनाथ यात्रा पर रवाना होने वालों को बंसल न्यूज़ के बालोद जिला हेड जयप्रकाश सिन्हा,जिला योजना समिति के सदस्य और पार्षद नितेश वर्मा,सांध्य दैनिक समाचार पत्र छत्तीसगढ़ के शिव जायसवाल, एसजी न्यूज़ बालोद के ब्यूरोचीफ डिलेश्वर देवांगन (बंटी), नवप्रदेश के नरेश श्रीवास्तव,धर्मेंद्र निषाद,प्यारे निषाद,ओंकार गायकवाड़,सोहद्रा बाई,नीलम निषाद,माधुरी बाई,मोती,विकास,इकबाल अरोरा,सुरेंद्र राजपूत,मनोहर साहू,धर्मेंद्र तिवारी,किशोर टांडेकर, ललित साहू,भागचंद जैन,धीरज जैन,हरिचंद यादव आदि ने मंगलमय यात्रा की कामना की है।

Spread the love

You may have missed