April 16, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

अमित शाह के काफिले पर फेंके पत्थर

(सुयश ग्राम ) तिरुपति के अलीपीरी में शुक्रवार को उस समय तनाव पैदा हो गया जबतेलुग देशम पार्टी (टीडीपी) के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ प्रदर्शन किया और उनके काफिले के एक वाहन पर कथित रूप से पत्थर फेंका गया। फेंका गया पत्थर शाह के काफिले के एक वाहन पर जाकर टकराया। इस घटना के समय शाह तिरूमला पहाड़ियों से रेनीगुंता हवाई अड्डे की तरफ जा रहे थे। आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एन चीना राजप्पा ने घटना की पुष्टि की है। वहीं मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने इस घटना के लिए कार्यकर्ताओं की आलोचना की है।

 टीडीपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए मांग की कि केंद्र पुनर्गठन अधिनियम, 2014 में आंध्र प्रदेश को किए गए सभी वादे पूरा करे और राज्य को विशेष राज्य का दर्जा दे। इस घटना के बाद बीजेपी और टीडीपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प होने की भी सूचना है।

View image on TwitterView image on Twitter

घटना के बारे में पता लगने पर मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने कार्यकर्ताओं की आलोचना की और उन्हें चेताया कि अनुशासनहीनता के इन कृत्यों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उपमुख्यमंत्री (गृह) एन चीना राजप्पा ने कहा कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक पत्थर फेंका जो शाह के काफिले के एक वाहन पर जाकर टकराया।

Spread the love