छत्तीसगढ़

आईटी छापा अपडेट: 10 सदस्यीय आईटी की टीम पहुची मुख्यमंत्री उपसचिव सौम्या चौरसिया के घर …. टीम में बैंक ऑफ बड़ौदा के कैशियर भी शामिल …. कार्यवाही हुई शुरू… सौम्या भी है मौके पर मौजूद… सुरक्षा के मद्देनजर सीआरपीएफ और जिला पुलिस भारी संख्या में तैनात…

रितेश तिवारी, भिलाई 3 मार्च 2020, पूरे प्रदेश में आईटी के छापे ने राजनीति, ब्यूरोक्रेट्स और नेताओं को हिला कर रखा है. सबसे ज्यादा निगाहें टिकी हैं मुख्यमंत्री के उप सचिव संभव चौरसिया के घर पर जहां 2 दिन पहले इनकम टैक्स के अधिकारीयों ने सील कर दिया था.

कल रात में समय चौरसिया और उनके पति भिलाई पहुंचे थे. रात में आईटी की कोई कार्यवाही नहीं हुई सुबह 11:30 बजे के बाद 10 सदस्य टीम पहुंची है. टीम में बाइक ऑफ़ बड़ौदा के कैशियर भी शामिल है. ताला खोलने की कार्रवाई शुरू की गई. ताला खोलकर टीम 12 बजे अंदर पहुंची। उम्मीद है कि कुछ घंटे में कई बातें बाहर आएंगी।

सौम्या चौरसिया मुख्यमंत्री कार्यालय से जुडी हैं इसलिए इसे राजनीतिक रूप में देखा जा रहा है यह छापा अब तक पूरी तरह से राजनीतिक ले भी लिया है. दिल्ली में कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है. प्रदेश में भी कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया।

कार्यवाही के दौरान सौम्या चौरसिया मौजूद है. पूरी तरह कॉन्फिडेंट नजर आई हैं. बाकी तो कार्यवाही के बाद ही पता चलेगा कि क्या मिलता है और क्या नहीं मिलता है. सुरक्षा के मद्देनजर भरी संख्या में सीआरपीएफ और जिला पुलिस तैनात है.

Spread the love

Comment here