March 3, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

आठ दिसंबर से शुरू होगी कोलकाता-रांची, भुवनेश्वर-रायपुर फ्लाइट

रायपुर। पांच से उड़ान भरने वाली कोलकाता-रांची-भुवनेश्वर-रायपुर फ्लाइट आठ दिसंबर से उड़ान भरेगी। सात दिसंबर शुक्रवार को इस फ्लाइट का उद्घाटन होगा। बताया जा रहा है कि इस फ्लाइट के कनेक्टिविटी से राजधानी से सीधे तीन राज्यों की राजधानी जुड़ जाएगी, जो काफी अच्छा माना जा रहा है।

विमानन अधिकारियों का कहना है कि इस फ्लाइट की कनेक्टिविटी इसे देखते हुए ही तैयार की गई है। ट्रैवल्स संचालकों का कहना है कि रांची को राजधानी से जोड़ने की मांग काफी समय से की जा रही थी। पहले रायपुर से रांची के लिए फ्लाइट थी, लेकिन इसे बाद में बंद कर दिया गया था।

फ्लाइट का शेड्यूल

फ्लाइट क्रमांक 9 आइ719 कोलकाता से 12.30 बजे उड़ान भरेगी तथा भुवनेश्वर 1.30 पहुंचेगी। इसके बाद यह फ्लाइट भुवनेश्वर से दो बजे उड़ान भरेगी तथा रांची 3.15 बजे पहुंचेगी। इसके बाद फ्लाइट क्रमांक 9 आइ 719 रांची से 3.45 बजे रायपुर के लिए उड़ान भरेगी तथा रायपुर 5.20 बजे पहुंचेगी। इसके बाद फ्लाइट क्रमांक 9 आइ 720 रायपुर से 5.50 बजे रांची के लिए उड़ान भरेगी और राची 7.15 बजे पहुंचेगी। रांची से यह फ्लाइट 7.45 बजे छूटेगी और नौ बजे कोलकाता पहुंचेगी।

72 सीटर है फ्लाइट

यह फ्लाइट एलायंस एयर की 72 सीटर फ्लाइट है, जो रोजाना उड़ान भरेगी। इस फ्लाइट के कनेक्शन को भी बहुत दिनों से जोड़ने की मांग की जा रही थी।

Spread the love

You may have missed