January 23, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज का ऐलान- हर महीने के पहले मंगलवार को होगा सुंदरकांड का पाठ…. आप के तीर से भाजपा हुई असहज

नई दिल्ली, 18 Feb 2020. ग्रेटर कैलाश विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को कहा है कि हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ किया जाएगा. सुंदरकांड उनके विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में किया जाएगा. मंगलवार को चिराग दिल्ली स्थित प्राचीन शिव मंदिर में पहली बार उनके माध्यम से सुंदरकांड का पाठ कराया जाएगा. आप विधायक ने खुद को कट्टर हिंदू बताते हुए कहा कि वह इस बाबत सरकार को भी सुझाव देंगे. सौरभ भारद्वाज ने स्‍पष्‍ट किया कि वह सुंदरकांड का पाठ बतौर विधायक करवा रहे हैं.

इससे पहले चुनाव के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी द्वारा उन्हें हिंदू विरोधी कहे जाने पर पलटवार किया था. दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ‘हिंदू विरोधी’ होने के सवाल कहा कि एक साल में बुजुर्गों को धार्मिक स्थलों का दर्शन कराया. उन्होंने कहा था कि, ‘मैं हनुमानजी का कट्टर भक्त हूं और भाजपा मुझे हिंदू विरोधी कहती है. इस दौरान दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री ने हनुमान चालीसा का पाठ भी किया था.’

केजरी के तीर से भाजपा असहज
केजरीवाल और उनकी टीम भाजपा के हर मुद्दे को हाईजैक कर लिया है. चाहे राष्ट्रवाद हो या हिन्दूवाद। अब भाजपा के लिए मुसीबत ये है की आप आदमी पार्टी के कदमो का विरोध कैसे करे. अगर हनुमान चालीसा का विरोध करते है तो खुद हिन्दू विरोधी दिखेंगे। राष्ट्रवाद को स्कूल में पढ़ाये जाने को लेकर केजरीवाल के फैसले का भी विरोध नहीं कर पा रही है.

कांग्रेस का विरोध करने का भाजपा का फार्मूला आप के साथ हो रहा फेल,
भाजपा जिन मुद्दों को लेकर कांग्रेस बढ़चढ़कर विरोध कर रही थी और जनता भी उन मुद्दों पर साथ थी वही फार्मूला भाजपा अब आम आदमी के साथ भी चलाना चाहती है लेकिन उनमे से कोई काम नहीं आ रहा है.

Spread the love

You may have missed