January 28, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

इनकमटैक्स छापा अपडेट : मुख्यमंत्री के उपसचिव सौम्या चौरसिया के पति पहुचे भिलाई घर, इनकम टैक्स के अधिकारी कर दिए थे सील…अब खुलेगा ताला.. क्या कहा उनके पति ने..

सौम्या चौरसिया के पति सौरभ मोदी मीडिया से बात करते हुए

भिलाई 1 मार्च 2020।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की डिप्टी सिकरेट्री सौम्या चौरसिया का इनकम टैक्स विभाग की तरफ से घर सील किये जाने के करीब 17 घंटे बाद उनके पति सौरभ मोदी भिलाई स्थिति घर पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने इनकम टैक्स अफसरों पर बिना सूचना के घर सील करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि घर के बाहर जो नोटिस चिपकाया गया है, उसमें नाम और नंबर भी नहीं है, कि किस प्रकार उनसे संपर्क किया जाये। काफी देर तक वो घर के बाहर खड़े रहे और उसके बाद घर के सामने खड़े होकर सत्वीरें लेकर बड़े अधिकारियों को भेजा।

थोड़े देर के बाद उनके घर पर सीआरपीएफ की टीम तो पहुंची, इनकम टैक्स के अधिकारी भी पहुंच रहे हैँ. सब की निगाहेँ यही टिकी है. अगर यहाँ कुछ नहीं मिलता तो भूपेश बघेल के लिये बड़ी जीत होंगी. लेकिन जिस तरह से कझपा पड़ा है. वो राजनीतिक लिंक ही निकले जाने के प्रयास हो सकते हैँ जिसमे भिलाई का यह घर बड़ी कड़ी हो सकता है.

क्या कहा सौरभ मोदी ने..

“मुझे इनकम टैक्स विभाग के अफसरों की तरफ से कोई सूचना नहीं मिली, आज मैं जब आया तो देखा घर और खिड़की सील की गयी है, कोई अधिकारी कुछ भी जानकारी नहीं दे रहे हैं, मुझे इस छापे के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, मीडिया के जरिये ही इसकी सूचना मिल पायी थी

Spread the love

You may have missed