छत्तीसगढ़

इनकम टैक्स छापा अपडेट: मुख्यमंत्री की उप सचिव सौम्या चौरसिया भी पहुंची भिलाई… शोशल मीडिया में 100 करोड़ मिलने की उड़ी खबर, जानिए क्या है हकीकत..

भिलाई, 1 मार्च 2020. हाई प्रोफाइल इनकम टैक्स छापे में सभी की निगाहें मुख्यमंत्री के उप सचिव सौम्या चौरसिया के उस घर पर टिकी हैं जिसमें इनकम टैक्स विभाग ने 2 दिन पहले ही ताला मार दिया है. आज शाम को सौम्या चौरसिया के पति सबसे पहले भिलाई पहुंचे और मीडिया से बात की उन्होंने बताया कि उनको इनकम टैक्स विभाग की तरफ से कोई खबर नहीं दी गई थी, नाही जो ताला बंद किया गया उसमें किसी अधिकारी अन्य का नाम नंबर दिया गया है. लेकिन इसके कुछ ही देर बाद वहां पर सीआरपीएफ की तैनाती बढ़ा दी गई देर शाम सौम्या चौरसिया भी भिलाई अपने घर पहुंची है.

शोशल मीडिया में एक फोटो के साथ जमकर एक मैसेज चलाया जा रहा है जिसमे लिखा है-
” ये है सौम्या चौरसिया जो छत्तीसगढ़ प्रशासनिक सेवा 2008 बैंच की अफसर है , प्रशासनिक सेवाओं में पहले लोग देश सेवा के लिए आते थे पर ये मोहतरमा तो अकूत खजाने की मालकिन हैं, जिसे लूटा गया है छत्तीसगढ़ राज्य की गरीब जनता से , आप ही बताइए क्या हो इनका , जब CBI व CRPF ने इनके घर छापा मारा तो अधिकारी पैसा देख कर हिल ग…”
यह सन्देश पूरी तरह गलत है क्योकि छापे की कार्यवाही अभी तक शुरू नहीं हुई है

सूत्रों के अनुसार चूँकि उनके घर में ताला लगा हुआ है इसलिए वह पड़ोस में ही अपने किसी रिश्तेदार के यहां ठहरी हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इनकम टैक्स के अधिकारी भी पहुंच चुके हैं किंतु रात में किसी भी तरह जांच नहीं करने का निर्णय लिया गया है. कल सुबह चौरसिया और उनके पति के समक्ष ताला खोला जाएगा और उसके बाद जांच की कार्यवाही चालू होगी।

इसी बीच इस फर्जी मैसेज को लेकर कांग्रेस के नेता विकास तिवारी ने इस पर कार्यवाही की मांग करते हुए करते हुए अपने फेसबुक वाल पर लिखा है-

Spread the love

Comment here