January 19, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

उपसरपंच का चुनाव हारने के बाद प्रत्याशी ने साथियों के साथ मिलकर लाठी डंडे से पंचों की जमकर की धुलाई….. मामला पंहुचा थाने…. बलवा का केश दर्ज….

बिलासपुर, 25 फरवरी 2020. जिला मुख्यालय से लगे कोनी अंतर्गत तुर्काडीह में सोमवार को उपसरपंच का चुनाव हारने पर प्रत्याशी ने पंचों को हराने की बात पर साथियों के साथ मिलकर पीट दिया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। कोनी पुलिस के अनुसार संतोष पिता लखनलाल पटेल ग्राम तुर्काडीह के सरपंच हैं। सोमवार को गांव के पंचायत भवन में उपसरपंच का चुनाव हुआ, जिसमें प्रत्याशी के रूप में पंच संजय सांडे और उत्तरा माथुर के बीच मुकाबला था।

मतदान के बाद दोपहर 2 बजे मतों की गिनती हुई, जिसमें संजय सांडे को 8 और उत्तरा को 5 मत मिले। चुनाव हारने पर उत्तरा माथुर पंचायत भवन से बाहर निकला और अपने साथी कमल माथुर, प्रदीप, बालकदास, जितेन्द्र, रवि, नरेन्द्र, सुमित, को मोबाइल पर कॉल कर पंचायत भवन के बाहर बुलवाया। स्कार्पियों से उत्तरा के साथी पहुंचे और चुनाव में हराने की बात पर पंच रामस्नेही पटेल, हीरालाल, सत्यनारायण पटेल और संतोष पर लाठी से हमला कर दिया। मारपीट में चारों को चोट लगी। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Spread the love

You may have missed