January 23, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

60 लाख नई बीएमडब्ल्यू कार खरीदकर उसी में पिता को दफनाया, आखिर क्यों?

दिल्ली डेस्क।एसजी न्यूज़। एक पुत्र का पिता के प्रति लगाव ऐसा सामने आया कि सभी देखकर हैरान रह गए। एक शख्स ने अपने पिता की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए कुछ ऐसा किया कि सोच भी नही सकते। शायद आप इस बात पर यकीन न करें कि एक शख्स ने ब्रैंड न्यू बीएमडब्ल्यू कार खरीदी और उसमें अपने पिता को कार के साथ दफनाया है.

एक शख्स को देखिए 66 हजार डॉलर यानी तकरीबन 60 लाख रुपए खर्च करके इस आदमी ने ब्रैंड न्यू बीएमडब्लयू कार खरीदी और अपने पिता का किया वादा निभाया। ये वादा पिता के जिंदा रहते किया गया था।

नाइजीरिया के अजुबुईक नामक शख्स ने अपने पिता के लिए कार खरीदी थी ताकि उन्हें वह उसमें सवारी करा सके लेकिन इससे पहले ही पिता की मौत हो गई। इस घटना पर अजुबुईक इतना दुखी हुए कि उन्होंने अपना वादा पूरा करने के लिए अपनी पिता को बीएमडब्ल्यू कार में ही दफनाने का फैसला किया।

सामने आई तस्वीरो में ब्लैक सूट पहने कई लोग बीएमडब्ल्यू कार को जमीन में दफना रहे हैं। ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीरों पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। कई यूजर्स ने इन तस्वीरों को लेकर गुस्सा जाहिर किया और इसे पैसे की बर्बादी बताया है।

वहीं एक यूजर्स ने लिखा है कि अगर आपके पास पैसा है तो पेरेंट्स के लिए कार खरीदने में कुछ गलत नहीं, लेकिन ये बेवकूफी और दिखावे से भरा है। बता दें ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी शख्स ने ऐसा कारनामा किया है। जून के शुरूआत में एक चीनी आदमी को उसके परिवार ने चांदी के ग्रे सेडान में दफनाया था। जो उनके पास पिछले एक दशक से था।

अंतिम संस्कार सुर्खियों में छाया हुआ था जब एनुगु नामक शख्स ने अपनी मां को ब्रैंड न्यू ‘हमर’ में दफनाया था। 2015 में ही चीन में एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार उसकी पसंदीदा कार में किया गया था।

इस तस्वीर पर मजाकिया अंदाज में लिखा कुछ यूजर्स ने लिखा था कि मुझे नहीं लगता कि यह कब्र अब अपनी जगह पर सही सलामत होगी।

Spread the love

You may have missed