December 4, 2020

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

कलयुगी पिता ने 6 वर्षीय बेटे पर तेल डालकर लगाई आग, हालत गंभीर पड़ोसियों की मदद से घायल बच्चे को मेडिकल कॉलेज अस्पताल मे भर्ती कराया गया

अम्बिकापुर, 30 दिसंबर 2019। जिले से लगे घंघरी गांव मे एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां कलयुगी पिता ने अपने ही 6 वर्षीय बेटे को जिंदा जलाकर उसकी हत्या का प्रयास किया। पड़ोसियों की मदद से घायल बच्चे को मेडिकल कॉलेज अस्पताल मे भर्ती करा दिया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

गांधीनगर थाना क्षेत्र के घंघरी गांव मे एक पिता ने अपने बेटे पंकज के ऊपर केरोसीन डालकर उसे जला दिया है। इस दर्दनाक घटना के दौरान पड़ोसियों ने बच्चे की चीख पुकार सुनी और जब घर के पास पहुंचे। तो आऱोपी पिता राजाराम बच्चे को जलाने के बाद घर बाहर से बंद कर फरार हो गया था। लिहाजा घर को बाहर से खोलकर पड़ोसियों ने बच्चे को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को घटना की सूचना दी। बच्चे की मां ने की है दूसरी शादी दरअसल राजाराम शाडिल्य का विवाह मीनू शाडिल्य से हुआ था। लेकिन कुछ घरेलू कारणों से पत्नी मीनू ने दूसरी शादी कर ली और अपने बेटे के साथ अलग रहती थी। 6 महीने पहले पिता राजाराम अपने बेटे को लेकर आ गया औऱ उसे अपने साथ रख लिया। लेकिन कल जब राजामराम ने अपने बेटे को केरोसीन डालकर जला दिया और बेटे के अस्पताल मे भर्ती होने की खबर मिली तो फिर 6 वर्षीय घायल बेटे को देखने मां अस्पताल पहुंची। इधर इस घटना के बाद गांधीनगर थाना पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया है। लेकिन आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

Spread the love

You may have missed