April 16, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

किशोरी के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, चार गिरफ्तार

पटना (सुयश ग्राम) बिहार-पटना प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक नैयर हसनैन खान ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि जहानाबाद जिले में 28 अप्रैल की देर रात पुलिस को वायरल हुए वीडियो के बारे में सूचना मिली. वीडियो में 7-8 लडके एक किशोरी के साथ छेडखानी कर रहे हैं. पुलिस ने इस संबंध में स्वत: संज्ञान लेते हुए वीडियो में नजर आयी मोटरसाइकिल का पता लगाया जो जहानाबाद की है. जहानाबाद जिला पुलिस अधीक्षक ने 29 अप्रैल को मोटरसाइकिल बरामद कर उसके मालिक का पता लगाया. इस संबंध में जहानाबाद नगर थाने में भादंवि की धारा 376 एवं 511, पोक्सो अधिनियम की धारा 8 तथा आईटी अधिनियम की धारा 66 बी के तहत मामला दर्ज कराया गया।
पुलिस आज घटना में संलिप्त चार लडकों को गिरफ्तार कर लिया. ये सभी जहानाबाद जिले के काको थाना के बेलावर पुलिस चौकी अंतर्गत भरथुआ गांव के रहने वाले हैं. उनकी पहचान अमर कुमार :18:, दीपक कुमार :18:, सुनील कुमार :18: तथा एक अन्य किशोर के रूप में हुई है.

पुलिस का दावा है कि इसी गांव के एक सडक पर इस घटना को अंजाम दिया गया था. गिरफ्तार चार लडकों में दो के चेहरे वीडियो में मिल गए हैं जबकि दो अन्य वे हैं जिन्होंने वीडियो बनाया था. इन सभी से पूछताछ जारी है और उन्होंने 4-5 अन्य लडकों के इसमें शामिल रहने की बात स्वीकारी है. उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है और उम्मीद है वे जल्दी पकड़े जायेंगे. अमर के पास से वीडियो शूट किये जाने वाले मोबाइल फोन की भी बरामदगी कर ली गयी है ।

Spread the love