January 23, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

घर में अकेले युवक ने की आत्महत्या, आस-पडोस के लोगों ने शव की बदबू आने पर पुलिस को की शिकायत, आत्महत्या के कारण तलास तलास रही पुलिस

रायपुर(एसजी न्यूज़) राजधानी रायपुर के थाना विधानसभा के अंतर्गत आउटर की हाऊसिंग बोर्ड कालोनी धनसुली में एक युवक ने फ़ासी लगाकर आत्महत्या कर ली. चुकि घर में युवक अकेला था और घर अन्दर से बंद था इसलिए किसी को दो दिन तक पता ही नहीं लगा कि घर के अन्दर किसी ने आत्महत्या की है. दो दिन बाद मृत शरीर से बदबू आने लगी जिससे आस-पड़ोस के लोगों को अन्दर कुछ होने की शंका हुई और पुलिस थाना विधानसभा पुलिस को सूचित किया. पुलिस आने के बाद पंचनामा कर घर का दरवाजा तोड्वाया अंदर रस्सी से टंगी लास मिली.
मृतक का नाम प्रफुल्ल दुबे पिता हरी प्रसाद दुबे निवासी हाऊसिंग बोर्ड कालोनी धनसुली बताया जा रहा है. पिता बाहर थे एक भाई रायपुर में ही पुलिस विभाग में है जिसे सूचना देने के बाद भाई के साथ कुछ परिचित और रिश्तेदार पहुचे. शव को पोस्टमार्टम के लिए रायपुर मेडिकल कालेज हॉस्पिटल भेज दिया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को एक सुसाइड नोट मिलने की खबर है जिसमे किसी से पैसे के लेनदेन का जिक्र है, हालांकि पुलिस ने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है.

थाना विधानसभा टीआई लक्ष्मण कुमेटी ने बताया की “अन्दर जाने पर रस्सी से टंगी लास पुलिस को बारामत हुई है प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या लग रहा है किन्तु पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुच सकते हैं.”

थाना प्रभारी लक्षमण कुमेटी

Spread the love

You may have missed