खबरें जिला सेछत्तीसगढ़

चर्च के सेक्रेटरी एवं वन विभाग में कार्यरत कर्मचारी के घर असामाजिक तत्वों ने आधीरात लगाई आग, घर का सामन एवं कार जलकर खाक…

बिलासपुर, 26 दिसंबर 2019। डिसाइफर्ड चर्च ऑफ क्राइस्ट सेक्रेटरी एवं वन विभाग में कार्यरत कर्मचारी के घर असामाजिक तत्वों के द्वारा आग लगाने की घटना सामने आ रही है। आगजनी में उनकी कार समेत अन्य सामान जलकर खाक हो गया। शरारती तत्वों ने पीड़ित के कार को आग के हवाले किया। पीड़ित ने सिविल लाइन थाना में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने आईपीसी के धारा 436 का अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि अज्ञात आरोपियों ने पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

दरअसल जरहाभाठा मंझवापारा गोपाल मार्ग बिलासपुर के रहने वाले असीम दास कार्यालय वन मंण्डल अधिकारी अनुसंधान एवं विस्तार वन मंण्डल कोनी बिलासपुर में कार्यरत हैं। असीम के अनुसार दिनांक 25/12/2019 को क्रिसमस का त्योहार होने से दिनांक 26/12/19 को रात्रि मै अपने दोस्तो के साथ चाय काफी पीकर करीबन 00/45 बजे रात्रि को घर पहुंच कर सो रहे थे कि कुछ फुटने की आवाज आई तो उठकर देखा मेरे बच्चो के कमरे में धुंआ भर गया था पिछे दरवाजा से आगे आया तो देखा तो मेरे आंगन में रखी कार रेनाल्ट क्वीड जिसका नंबर क्रं सीजी 10 ए ई 9185 जो कि मेरी पत्नी रत्नादास के नाम पंजीकृत है जल रही थी फिर मै घर का नल चालू कर कार का आग बुझाने लगा और मेरी पत्नी दोस्तो एवं परिजनो को सुचना दी जो तुरंत मौके पर पहुंचे जो सब मिलकर आग बुझाये है । आग से मेरे कार पुरी तरह से जल गई है तथा घर का दरवाजा में लगा कांच टुट गया है । मुझे आशंका है किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा जानबुझकर मेरे घर के बाउंड्री के अन्दर रखी कार को आग लगाया गया है । यदि आग को समय पर नही बुझाते काफी जान माल की क्षति होने की संभावना थी।

Spread the love

Comment here