May 9, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

छत्तीसगढ़ क्राइम : पत्नी की कमाई देखी तो एनटीपीसी की नौकरी छोड़ शुरू कर दिया जिस्मफरोशी का धंधा, अब पंहुचा पुलिस की गिरफ्त में, पढ़िए अजीबो गरीब कहानी….

रायगढ़, 08 फ़रवरी 2020. पैसा आदमी से क्या नहीं करवाता है इसका उदाहरण छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में पुलिस ने एक सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए दंपति, होटल मैनेजर सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया दंपति कई राज्यों में मोबाइल से नेटवर्क चला रहा था। ये लोग व्हॉट्सएप के जरिए फोटो भेजकर रेट तय करते थे। पुलिस ने होटल के कमरों से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। खास बात यह है कि मुख्य आरोपी पहले एनटीपीसी में कर्मचारी था, लेकिन पत्नी की कमाई देखकर वह भी जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल हो गया। मामला चक्रधर क्षेत्र के बेलादुला का है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

होटल में जिस्मफरोशी
चक्रधर नगर थाना पुलिस को बेलादुला स्थित ओयो होटल में जिस्मफरोशी की सूचना मिलने पर एक फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा। उसकी ओर से सूचना मिलते ही पुलिस ने गुरुवार देर रात होटल में दबिश देकर दो कमरों से जिस्मफरोशी के लिए लाई गई दो युवतियों सहित एक युवक को गिरफ्तार किया। होटल रिसेप्शन के पास पुलिस ने दलाल नितिन कुमार पांडेय को उसकी पत्नी ईशा और संचालक लुकापारा सरिया निवासी विजय कुमार सतपथी को पकड़ा। पकड़ी गई युवतियों में एक रायपुर तो दूसरी कोलकाता की है।

व्हाट्सएप पर करते थे डील
पुलिस पूछताछ में पता चला है कि सेक्स रैकेट चलाने वाले आरोपी ईशा और नितिन का कोलकाता, रायपुर, ओडिशा सहित कई प्रदेशों में नेटवर्क है। इनके संपर्क में कई बड़े सेक्स रैकेट संचालक है। आरोपी लोगों के व्हाट्सएप नंबर पर लड़कियों की फोटो भेजते थे और रेट तय करते, जो कि दो हजार से लेकर 10 हजार रुपए तक था। हालांकि पुलिस ने जिस पिंटू देवांगन को ग्राहक बनाकर भेजा, वह नितिन पांडेय के लिए 8 हजार रुपए पर काम करता था। वह ऑटो चालक है और नितिन के घर आने वाले युवतियों को होटल व सुरक्षित स्थानों पर रात में ऑटो से लेकर जाता था।

पत्नी की कमाई देखकर नौकरी छोड़ जिस्मफरोशी

नितिन ने बताया कि 5 वर्ष पहले कोलकाता की ईशा से उसकी मुलाकात हुई। बातचीत बढ़ी तो शादी कर ली। नितिन एनटीपीसी लारा में सुपरवाइजर था। दोनों मेडिकल कालेज के पास रहने लगे। शादी के बाद भी पत्नी धंधे में चली जाती थी। एक दिन में वह 5 से 10 हजार रुपए कमा लेती थी। उसकी कमाई देखकर नितिन का मन डोल गया और वह नौकरी छोड़ ईशा के साथ जिस्मफरोशी के धंधे में आ गया।

Spread the love