February 26, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

छत्तीसगढ़ : मेरा पहला वोट नरेंद्र मोदी को, नये मतदाताओं को साधने के लिए भाजपा का फोकस

बिलासपुर। केंद्र की सत्ता पर दूसरी बार काबिज होने के लिए भाजपा ने नए मतदाताओं को साधने की रणनीति बनाई है। इसकी जिम्मेदारी युवा मोर्चा को दी है। मोर्चा ने अभियान का नाम ‘मेरा पहला वोट मोदी को”रखा है। हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में देश के तीन हिन्दी भाषी राज्यों में भाजपा सत्ता से बेदखल हो चुकी है।

इसे देखते हुए भाजपा आलाकमान ने नए सिरे से संगठन को मजबूत बनाने और मैदानी कार्यकर्ताओं की खोजबीन तेज कर दी है। इसके साथ ही केंद्र सरकार के पक्ष में माहौल बनाने के लिए युवा शक्ति को एक बार फिर सक्रिय करने की योजना बनाई है।

घर-घर जाकर करेंगे संपर्क

केंद्रीय संगठन ने युवा मोर्चा के लिए 14 बिंदुओं पर महत्वपूर्ण गाइड लाइन जारी की है। प्रथम चरण में 18 वर्ष के नए युवा मतदाताओं से संपर्क करने की योजना बनाई है। इस दौरान यूथ वोटरों को केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी। खासकर अत्याधुनिक योजनाओं पर विस्तार से चर्चा करेंगे। इसी दौरान भाजपा को वोट देने की अपील भी की जाएगी।

स्टार्टअप-स्टैंडअप योजना पर नजर

यूथ वोटरों के बीच केंद्र की अति महत्वाकांक्षी योजना स्टार्टअप स्टैंडअप योजना को लेकर विशेषतौर पर चर्चा करेंगे। इसके अलावा ऑनलाइन ट्रेडिंग से होने वाले लाभ को लेकर भी युवाओं के बीच चर्चा करेंगे।

इनका कहना है

पार्टी आलाकमान ने नए वोटरों से संपर्क करने के लिए अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यालय ने मेरा पहला वोट मोदी जी को नाम से अभियान की शुस्र्आत करने कहा है। जल्द अभियान चलाया जाएगा। नए मतदाताओं के घर-घर जाकर संपर्क करेंगे व केंद्र की सत्ता पर दोबारा पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने भाजपा को वोट देने की अपील करेंगे ।

दीपक सिंह-जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा भाजपा,बिलासपुर

Spread the love

You may have missed