January 22, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

डेट करने पहुंचे ताे निकले पति-पत्नी, फेसबुक पर बने प्रेमी-प्रेमिका और फिर….

अमरोहा। फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाने वाले पति-पत्नी एक दूसरे से ही प्यार कर बैठे। लगातार चेटिंग होने लगी। साथ जीने मरने की कसमें खाईं। खुलासा उस समय हुआ जब दोनों ने एक दूसरे को मिलने के लिए बुला लिया। रेस्टोरेंट में जब दोनों आमने सामने आए तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। हंगामा बढ़ा की दोनों पक्षों में पंचायत बैठ गई। रातभर चली पंचायत में मामला रफा-दफा कराया गया।

जानकारी मुताबिक मामला नौगावां सादात क्षेत्र के एक गांव का है। घनौरा रोड पर स्थित इस गांव का युवक सरकारी स्कूल में शिक्षक है। 2 साल पहले उसकी शादी पास के गांव की युवती से हुई है। अभी दोनों के पास संतान नहीं है। पति-पत्नी दोनों फेसबुक भी चलाते हैं, उन्होंने फर्जी नाम से फेसबुक पर आईडी बनाई थी। इत्तेफाक यह रहा कि दोनों ही एक दूसरे के दोस्त भी बन गए। खुद को अविवाहित बताते हुए शादी करने व साथ जीने-मरने की कसमें भी खा लीं।

जब प्रेमी बने पति ने अपनी प्रेमिका यानि पत्नी पर ज्यादा दबाव दिया तो मंगलवार को वह प्रेमी से मिलने अमरोहा आ गई। यहां बिजनौर रोड स्थित एक रेस्टोरेंट पर मिलना तय हुआ। दोपहर में जैसे ही दोनों का आमना-सामना हुआ तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पति ने रेस्टोरेंट में ही हंगामा खड़ा कर दिया। हालांकि उस समय मौके पर मौजूद लोगों ने मामला शांत करा कर पति को घर भेज दिया तथा पत्नी के मायके वालों को बुला लिया। मंगलवार रात को इस मामले को लेकर पंचायत बैठ गई। पति व पत्नी पक्ष के लोगों के बीच देर रात तक चली पंचायत में मामला रफा-दफा हो गया। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Spread the love

You may have missed