March 8, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

दंतेवाड़ा में अनियंत्रित ट्रैक्टर नाले में जा घुसा, चार लोग घायल

दंतेवाड़ा। गुरुवार की सुबह तेज रफ्तार एक ट्रैक्टर ट्राली सहित एक नाले में जा घुसी और पलट गई। इस हादसे में चालक सहित सवार चार मजदूरों को चोट आई है। स्टेयरिंग में फंस जाने से एक मजदूर की हालत गंभीर है। उसका उपचार जिला हॉस्पिटल में चल रहा है।

अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। जानकारी के अनुसार नगर के ठेकेदार राजकुमार रावत द्वारा ग्राम मटेनार से नगर में ट्रैक्टर से ईंट ढुलाई किया जा रहा है। आज सुबह मटेनार के चालक गुड्डी पोड़ियामी मजदूर संतोष, सुनीता, रीना, सोना आदि के साथ लोड लेकर आंवराभाटा पहुंचा।

यहां ईंट उतारने के बाद वापस लौट रहा था, तभी शनि मंदिर के पास मोड़ में तेज रफ्तार ट्रैक्टर से चालक नियंत्रण खो दिया। इससे ट्रैक्टर सड़क से उतरकर झाड़ियों के बीच नाले में जाकर पलट गई। हादसे के दौरान सभी मजदूर ट्रैक्टर चालक के पास ही बैठे थे, ट्राली खाली थी। ट्रैक्टर ट्राली सहित नाले में पलटने से सभी को चोट आई।

एक मजदूर सोना स्टेयरिंग के पास बैठे होने से फंसकर बेहोश हो गया था। जिसे साथी मजदूरों में बाहर निकाल हॉस्पिटल पहुंचाया। अन्य घायलों को मामूली चोट आई है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। इधर हादसे के बाद चालक गुड्डी मौके से फरार हो गया था।

Spread the love

You may have missed