January 23, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

स्कूल वैन में लगी आग को बुझाते हुए

दर्दनाक दिल दहला देने वाला हादसा: चलती स्कूल वैन में लगी आग, 4 बच्चों की जिन्दा जलकर हुई मौत….

नई दिल्ली, 15 फ़रवरी 2020। पंजाब के संगरूर से दिल दिहलादेने वाली खबर सामने आई है। जिले में एक स्कूल वैन में आग लग जाने से 4 बच्चों की जिंदा जलने से मौत हो गई है। इस दर्दनाक घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्कूल की छुट्टी होने के बाद सभी बच्चे घर जाने के लिए निकले थे। तभी बीच रास्ते में स्कूल वैन में आग की लपटें उठने लगीं। देखते ही देखते ही पूरी वैन ही आग के हवाले हो गई। इस आग की चपेट में आने से चार बच्चों की मौके पर ही जिंदा जलने से मौत हो गई। इस स्कूल वैन के अंदर करीब 20 बच्चे सवार बताए जा रहे हैं।

आग लगने के बाद बाकि बच्चों को बाहर निकाल लिया गया लेकिन 4 बच्चे वैन के अंदर ही आग की चपेट में आ गए। कुछ बच्चे आग की वजह से जख्मी भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में ले जाया गया है। आग लगने की इस घटना से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। वैन को आग लगते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों की मदद से कई बच्चों को तुरंत वैन से बाहर भी निकाला गया। हालांकि चार बच्चों को बचाने में सभी नाकाम रहे। बताया जा रहा है कि भीषण आग लगने की वजह से बच्चे भी डर और सहमे हुए हैं। आग लगने की सूचना तुरंत पुलिस को भी दी गई है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

Spread the love

You may have missed