January 22, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

दर्दनाक हादसा: अंबुजा सीमेंट प्लांट के अंदर दो ट्रकों के बीच फसा ड्राइवर, हुई मौत

रायपुर/बलौदाबाजार। रविशंकर वर्मा।  अंंबुजा सीमेंट प्लांट के अंदर दर्दनाक घटना घटित हुई जिसमे एक ट्रक ड्राइवर दो ट्रकों के बीच चपेट में आ गया। हालात देखकर सभी के मुह से चीख निकल गई, अफरातफरी मच गई।

दरअसल प्लांट के अंदर ट्रकों को खड़ा करने के लिए जगह रहती है जहाँ पर मॉल भरने के लिए ट्रक लाइन से लगाये जाते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ट्रेलर ड्राइवर पीछे ट्रक को बैक के रहा था, दूसरा जो पीछे लगा था उसका ड्राइवर अपने केबिन से बाहर निकल रहा था, पीछे ट्रक का ड्राइवर हवा में ही दोनों ट्रकों के बीच आ गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक झालेन्द्र सिंह स्वयं ड्राइवर व गाड़ी मालिक था जिसके गाड़ी नंबर CG 04 DA 8463 जो कि दुर्गा ट्रांसपोर्ट से अंबुजा सीमेंट प्लांट में सीमेंट लोड करने के लिए गया था। उसी बीच भिलाई रोड लाइन ट्रांसपोर्ट से सीमेंट लोड करने के लिए ट्रेलर गया था जो कि साइट से उसको रगड़ते हुए घायल कर दिया और सूचना यह आ रही है कि यह झालेंद्र सिंह मृत हो चुका है इसको अंबुजा सीमेंट प्लांट के मैनेजमेंट के द्वारा सुबह लगभग 5:00 बजे उसी अवस्था में रायपुर रेफर कर दिया।

बलौदाबाजार थाना टी आई रामावतार ध्रुव एसजी न्यूज से बात करते हुए बताया कि दुर्घटना प्लांट के भीतर ट्रक लगते हुई है घायल को रायपुर मेडिकल कालेज हॉस्पिटल भेजा गया है।

इधर रायपुर मेडिकल कालेज हॉस्पिटल में पहुचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के अनुसार हॉस्पिटल पहुचने से पहले ही इनकी मौत हो चुकी थी।

Spread the love

You may have missed