January 19, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

दुखद खबर: “तूने मेरी प्रेमिका को मुझसे दूर किया, अब मैं जिंदा नहीं रहूंगा“ सुसाइड नोट लिखकर प्रेमी ने प्रेमिका के वियोग में फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

बालोद। एसजी न्यूज़। डिलेश्वर देवांगन। मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर ग्राम जुन्गेरा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां प्रेमिका से बिछड़े प्रेमी ने आत्महत्या कर ली। दरअसल वह प्रेमी पिछले कई महीने से लड़की से प्रेम संबंध था। अच्छी भली दोनों की जिंदगी चल रही थी लेकिन प्रेम प्रासंगिक जीवन में एक नया मोड़ आया कोंडा गांव का कोई लड़का उसकी प्रेमिका को परेशान करने लगा और प्रेमी के पास फोन कर लड़की को छोड़ने की बात करने लगा।लड़की को भी दबाव बनाने लगा जिसके कारण प्रेमिका प्रेमी से बिछड़ गई और प्रेमी को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। मामला मंगलवार सुबह 5:30 बजे का है प्रेमी चेतन लाल उर्फ रजत 4:15 बजे उठ कर सुसाइड नोट लिखा जिसमें अपने प्रेम प्रासंगिक जीवन का विवरण भी लिखा और अंत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक पूर्व सरपंच ग्राम जुन्गेरा दुर्जन साहू का भतीजा है।

पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है, लास को पोस्टमार्टम के अस्पताल भेजा गया है। पुलिस का कहना है पोस्टमोर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है सभी पहलुओं पर जांच जारी है।

 

 

 

Spread the love

You may have missed