बड़ी खबर

देखिये विडिओ: नशा मुक्ति केन्द्र में इलाज कराने के नाम से आए चार बदमाशों ने की डेढ़ लाख की चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात…

रायपुर, 20 दिसंबर 2019। राजधानी के टाटीबंध इलाके में संचालित नशा मुक्ति पुनर्वास केंद्र में इलाज करा रहे चार मरीजों ने सुपरवाइजर से मारपीट कर उससे डेढ़ लाख रुपये लूटकर फरारा हो गए है. शातिर बदमाशों ने नशा मुक्ति पुनर्वास केंद्र के सुपरवाइजर हरिओम शुक्ला को चाकू अड़ाकर पहले उससे चाबी छीनी फिर अलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपए लूटकर वहां से भाग निकले.

आरोपियों के नाम श्रवण, देवेन्दर, तरुण प्रजापति और अभिषेक रूंगटा बताये हैं. इन चारों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. परिषर में लगे CCTV में पूरी वारदात कैद है. ये पूरा मामला आमानाका थाना इलाके का है. कल गुरुवार सुबह की ये घटना है.

नशा मुक्ति केंद्र की अध्यक्ष ममता शर्मा ने एसजी न्यूज़ को बताया कि थाने में शिकायत दर्ज कराई है. चार युवक उनके नशा मुक्ति केंद्र में इलाज कराने आये थे. लगभग महीनों से यहाँ इलाज करा रहे थे.सुबह सब्जी काटने वाले चाकू की नोक पर आरोपियों ने वहां पर मौजूद सुपरवाइजर हरिओम शुक्ला से मारपीट कर अलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. सारे सबूत देने के बाद भी पुलिस अपराध दर्ज करने से बचती रही. जबकि पुलिस मात्र विडिओ के आधार पर ही कई मनमाफिक अपराध दर्ज कर लेती है.

हालाँकि बड़े दबाव के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 394 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है जिनकी तलाश जारी है..

Spread the love

Comment here