January 24, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

नाबालिक बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाला वन विभाग का डिप्टी रेंजर गिरफ्तार

बलरामपुर/रायपुर। एसजी न्यूज। नाबालिग युवती के साथ घिनौनी हरकत करने वाला वन विभाग का डिप्टी रेंजर ओमप्रकाश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात नाबालिग युवती के परिजनों ने चलगली थाने में एफआईआर दर्ज करवाया कि वन विभाग के डिप्टी रेंजर ओमप्रकाश तिवारी वन विभाग के विश्राम गृह में नाबालिग से सोते समय छेड़छाड़ करता था।

वन विभाग का यह अफसर अपने रूम में ना सोकर बरामदे में मजदूरों के साथ सोता था। मकसद इतना ही था कि इस अफसर की एक बाल श्रमिक नाबालिग युवती पर इनकी बुरी नजर थी। अफसर मजदूरों से भलमनसाहतें की बात कर अचानक उनका हितैषी बन बैठा। बरामदे में ही मजदूरों के साथ सोने लगा।

डिप्टी रेंजर के मन में वासना का कीड़ा लगातार काट रहा था। अन्य मजदूरों के गहरी नींद में सोने के बाद ये डिप्टी रेंजर नाबालिग से अश्लील हरकत करना शुरू कर देता था। बताया जा रहा है कि ये मजदूर विश्राम गृह के बरामदे में अनुमति लेकर ठहरे हुए थे।

बलरामपुर जिले के चलगली थाना पुलिस बल ने इस वहशी अफसर के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है. आरोपी अफसर के खिलाफ धारा 354, 342, 323, 506 कायम कर पुलिस इस संवेदनशील मामले की विस्तृत तस्दीक में जुट चुकी है।

Spread the love

You may have missed