March 3, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

पार्टी के प्रदर्शन पर बोले अजीत जोगी, हम तीसरी शक्ति के तौर पर सफल हुए, आने वाले दिनों में निभाएंगे महत्वपूर्ण भूमिका…

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) महज चार सीटों पर सिमटती नजर आ रही है। इस प्रदर्शन पर पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहा कि पिछले 70 सालों में बहुत लोगों ने तीसरी शक्ति के रूप में अपने आप को स्थापित करने की कोशिश की, लेकिन कोई ऐसा कर नहीं पाया। जहां तमाम पार्टियां असफल हुई, वहां हम सफल हुए और छत्तीसगढ़ में तीसरी बड़ी ताकत स्थापित कर ली है। सीटों को देखे, परसेंटेज ऑफ वोट देखे। आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़ में जेसीसी अहम भूमिका निभाएगी।

अजीत जोगी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि हमें 2 महीने पहले ही चुनाव चिन्ह मिला। छत्तीसगढ़ में ऐसे क्षेत्र हैं, जहां पहुँचना ही नामुमकिन है। हमारा चुनाव चिन्ह नीचे तक नहीं पहुंचा। वहीं लोगों में ये भ्रान्ति बनी रही कि अजीत जोगी मतलब पंजा। बहुत से लोगों ने मेरे नाम से वोट किया लेकिन कांग्रेस में चला गया। उन्होंने कहा कि कर्जमाफी हमारा भी मुद्दा था। कांग्रेस के बहुमत आने के पीछे असली वजह ये है कि जनता ने बीजेपी को सत्ता से हटाने का मन बना लिया था। विकल्प के रूप में कांग्रेस ही सामने आई।

लोकसभा चुनाव में भी उतरेंगे हम

जोगी ने कहा कि कांग्रेस 150 साल पुरानी पार्टी है। उसका ढांचा हर जगह दिखा। हम सिर्फ 2 महीने पहले आये। हालांकि, हम भी विकल्प थे, लेकिन लोगों ने कांग्रेस को चुना। ये पहला अवसर था हमारे लिए। अब हम छत्तीसगढ़ में अपनी पार्टी को और मजबूत करेंगे। उत्तरप्रदेश, बिहार जैसे राज्यो को देखे तो वहां के उदाहरण भी हमारे सामने है। क्षेत्रीय पार्टी ऐसे ही खड़ी होती हैं। आने वाले लोकसभा चुनाव में भी हम उतरेंगे।

Spread the love

You may have missed