बड़ी खबरछत्तीसगढ़विविध

पी.एस.सी. मुख्य परीक्षा 2018 का परिणाम घोषित, 821 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार के लिए चयन…. रिजल्ट देखने के लिए यंहा करें क्लिक…

 रायपुर, 19 दिसम्बर 2019,  राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2018 के लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। परीक्षा परिणाम के आधार पर 821 अभ्यर्थियों का प्रावधिक आधार पर साक्षात्कार के लिए चिन्हांकन किया गया है। 

परीक्षा नियंत्रक छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग से प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2018 में छत्तीसगढ़ शासन के अधीनस्थ विभाग के अंतर्गत विभिन्न 17 सेवाओं हेतु कुल 273 पद विज्ञापित किए गए थे। राज्य सेवा, प्रारंभिक परीक्षा 2018 के परिणाम के आधार पर छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा कुल 4 हजार 128 अभ्यर्थियों का राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2018 के लिए प्रावधिक आधार पर चिन्हांकन किया गया था। राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2018 के लिखित परीक्षा का आयोजन 23, 24, 25 एवं 26 जुलाई 2019 को किया गया। मुख्य परीक्षा के लिखित परीक्षा परिणाम के आधार पर कुल 821 अभ्यर्थियों का प्रावधिक आधार पर साक्षात्कार हेतु चिन्हांकन किया गया है। 

साक्षात्कार के लिए चिन्हांकित सभी अभ्यर्थियों को विज्ञापित पदों की अग्रमान्यता आयोग की वेबसाइट ूूूण्चेबण्बहण्हवअण्पद पर उपलब्ध लिंक का प्रयोग कर आनलाईन दर्ज करना होगा। अभ्यर्थियों को आनलाईन अग्रमान्यता अंकित करने हेतु तिथि पृथक से जारी की जाएगी। अभ्यर्थियों को अपने साक्षात्कार दिनांक से एक दिन पूर्व मूल दस्तावेज सत्यापन के लिए छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में उपस्थित होना होगा। जिन अभ्यर्थियों द्वारा साक्षात्कार के एक दिन पूर्व दस्तावेज सत्यापन नहीं कराया जाएगा। उन्हें साक्षात्कार में सम्मिलित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। राज्य सेवा परीक्षा 2018 के साक्षात्कार की तिथि, समय-सारणी आयोग की वेबसाइट पर पृथक से जारी की जाएगी।

राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2018 के लिखित परीक्षा के परिणाम देखने के लिए यंहा करें क्लिक

https://drive.google.com/file/d/1FVT5eopvoJbTQctE8UkKfEdTApI_csJ8/view?usp=sharing

Spread the love

Comment here