January 22, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

पूर्व मंत्री की बेटी पहुँची पुलिस परिवार को देने समर्थन, टीआई ने नही मिलने दिया पुलिस परिवार की महिलाओ से तो टीआई के विरुद्ध शिकायत लेकर पहुँची जिला निर्वाचन अधिकारी के पास

सूरजपुर/रायपुर। एसजी न्यूज। राजेश सोनी। पूर्व मंत्री स्व. तुलेवशर सिंह की पुत्री एवं युवा कांग्रेस की सदस्य कु. शशी सिंह को पुलिस परिवार की महिलाओँ द्वारा 11  सूत्रीय मांग को लेकर महिलाओ ने सूचना देकर समर्थन हेतु बुलाया बुलाया था, प्राप्त जानकारी के अनुसार कु शाशि सिंह व उनके सहयोगी जैसे ही पुलिस लाइन सूरजपुर पहुचीं नगर पुलिस अधीक्षक डीके सिंह द्वारा अभद्रता पूर्ण व्यवहार करते हुए सभी को रोककर अनावश्यक राजनीति बहस भी करने लगे जिससे आहत शाशि सिंह ने पुलिस परिवार की महिलाओं को समर्थन देने महिलाओं से नही मिल सकी। मायूस होकर जिला निर्वाचन अधिकारी को शिकायत करते हुए पत्र में यह उल्लेख किया कि शायद नगर पुलिस अधीक्षक पूर्व में किसी मामले में जेल जा चुके है ऐसे निश्ठावान अधिकारी के विरुद्ध दण्डात्मक कार्यवाही होनी चाहिए, उन्होंने यह भी कहा कि सत्ता पक्ष के अधिकारी अक्सर पार्टी सदस्य की तरह बात करते हैं, उन्होंने अपने आखरी शब्दो मे यह भी उल्लेख किया कि नगर पुलिस अधीक्षक डीके सिंह विधान सभा प्रत्यासी के चुनाव में रूप में राजनीति बहस कर रहे थे इससे यह प्रतीत होता है कि आगामी चुनाव में वे चुनावी मैदान में रहेंगे। 

इधर नगर पुलिस अधीक्षक डीके सिंह ने कहा कि मैं अपनी डियूटी पर था पुलिस परिवार की महिलाओं द्वारा सामूहिक रूप से रैली निकालकर जाने की तैयारी चल ही रहा था कि शाशि सिंह भी अपने समर्थकों के साथ पुलिस लाइन पहुचीं थी, मेरे द्वारा ऐसा कोई भी शब्दो का उपयोग नही किया गया है जिससे किसी के सम्मान को ठेस पहुचा हो, उन्होंने कहा मुझे साजिस पूर्ण बदनाम करने की कोशिस की जा रहा है।

Spread the love

You may have missed