January 27, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

प्रदेशभर के कर्मचारियों का नियमितीकरण की मांग को लेकर 3 जुलाई से होगा अनिशिचत कालीन विधानसभा का घेराव

रायपुर। एसजी न्यूज। रायपुर में गुरुवार को छ.ग. संयुक्त प्रगतिशील कर्मचारी महासंघ में जुड़े समस्त संगठन के प्रताध्यक्ष व महासंघ जिला पदाधिकारियों की कर्मचारियों की मांगों के संबंध में सयुंक्त मीटिंग हुई। मीटिंग में सभी ने सर्वसम्मति से नियमितीकरण की मांग को लेकर 3 जुलाई 2018 को विधानसभा घेराव का प्रस्ताव रखा जिसे सभी संघो ने सहमति दे दिया।
3 जुलाई से अनिश्चित कालीन विधानसभा घेराव का प्रस्ताव पारित किया गया।

सभी कर्मचारी संगठनों ने सभी जिला संगठन को कहा गया है कि अपने जिला व ब्लाक स्तर में अनियमित कर्मचारी हैं उनको पूरी तरह संगठित किया जाना है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रत्येक जिला को 2 से 3 हजार की संख्या में प्रदर्शन के दौरान उपस्थित रहने का टारगेट दिया गया है। जिसमें सभी ने एक स्वर में हामी भरी व अपने व अपने संगठन के तरफ से भागीदारी निभाने की बात की गई है।

कर्मचारियों के बीच हो रहा मैसेज वायरल
कर्मचारियों के बीच धरना को लेकर जो संदेश भेजा गया है उसमें पूरी तैयारी से पहुचने को कहा है जो इस प्रकार है-

“छत्तीसगढ़ संयुक्त प्रगतिशील कर्मचारी संघ द्वारा दिनांक 3 जुलाई 2018 से अनिश्चितकालीन विधानसभा घेराव किया जाना प्रस्तावित है यह घेराव तक जारी रहेगा जब तक हमारी मांग पूरी नहीं हो जाती इसके लिए हमें हर प्रकार से तैयारी करके आना होगा अपने खाने-पीने सब चीज की व्यवस्था भी करनी होगी इसके लिए आप सभी का पूर्ण सहयोग महासंघ को चाहिए ।मौसम को देखते हुए अपने साथ आवश्यक सामग्री जैसे छाता रेनकोट कपड़े साथ लेकर आये जिससे किसी प्रकार की असुविधा से बचा जा सकेगा क्योंकि अभी बारिश का मौसम है और हमें अपनी मांग के लिए लगातार बिना किसी रूकावट के खड़े रहना है।किसी भी एक कर्मचारी को दूसरे कर्मचारी का साथ नहीं छोड़ना है”

Spread the love

You may have missed