April 16, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

प्रधानमंत्री ने देश भर के सांसद विधायको के सामने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की जमकर की तारीफ़…. बीजापुर के कार्यक्रम से हुए गदगद

रायपुर (सुयश ग्राम) आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से देश भर के सांसद विधायको से सीधी बात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने हाल ही में अपने बीजापुर दौरे को लेकर चर्चा सुरु कर दी जिसमे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और बीजापुर के जांगला में हुए कार्यक्रम की जमकर तारीफ की. छत्तीसगढ़ के धुर नक्सल इलाके में हुए विकास और जनता का विकास के प्रति झुकाव की भी तारीफ की, साथ ही सांसदों और विधायकों को जनता से सीधे पारिवारिक संबंध बनने की अपील की.

बीजापुर के जंगला में हुए कार्यक्रम की चर्चा करते हुए आयुष्मान योजना के शुभांरभ की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के साथ वन मंत्री एवं स्थानीय विधायक महेश गागड़ा की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मुझे छत्तीसगढ़ में जाने का अवसर मिला। और नक्सलियों के एकदम केंद्र बिंदु माना जाता था वहां पर लोगों के विकास में रुचि देखकर बड़ी प्रसन्नता हुई। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री, वहां के विधायक ने कितनी मेहनत की है। इसका परिणाम वहां देखा जा सकता है।

ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल को बीजापुर के जांगला से दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य बीमा “आयुष्मान” योजना का शुभारंभ किया था. बीजापुर कार्यक्रम की प्रधानमंत्री मोदी पहले भी जमकर तारीफ़ कर चुके है. कार्यक्रम के दिन ही दिल्ली पहुंचते ही 25 से अधिक ट्वीट कर कार्यक्रम की सफलता को लेकर खुशी जाहिर की थी।

Spread the love