April 16, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

फेसबुकिया प्यार में प्रोफेशर की टीचर पत्नी दो बच्चों को छोड़ रीवा से भाग पहुची बिहार

सुयश ग्राम (भोपाल) कहते है इश्क करने की कोई उम्र नही होती है। कभी भी किसी को हो सकता है। प्यार अंधा होता है इनमे कोई शक नही इसका ताजा उदाहरण मध्यप्रदेश के रीवा जिले के एक कॉलेज के बायोलाॅजी के प्रोफेसर की टीचर पत्नी फेसबुकिया प्यार के चक्कर में पड़ गई। महिला दो बच्चों की मां है। उसके ऊपर प्यार का ऐसा भूत चढ़ा कि वो 2 लाख रु. सैलरी वाले प्रोफेसर को छोड़ सैमसंग के सर्विस सेंटर में 8 हजार महीना कमाने वाले युवक पर फिदा हो गई।

वह पति और बच्चों को छोड़कर बीते 9 मई से प्रेमी के साथ शादी रचा कर जहानाबाद (बिहार) में रह रही थी। पत्नी के गायब होने के बाद पति ने स्थानीय थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था।

रीवा से मोबाइल टावर के लोकेशन के आधार पर उसका पति पुलिस को साथ लेकर मंगलवार को जहानाबाद पहुंचा। यहां पहुंचा तो नगर थाने की पुलिस की मदद से उसे पत्नी का पता चल गया।

पुलिस ने महिला को थाने बुलाया। फिर पति और पुलिसवालों ने उसे खूब समझाने की कोशिश की लेकिन उसपर फेसबुकिया प्यार का ऐसा भूत चढ़ा था कि वह उतरने से रहा। वह प्रेमी को किसी भी हालत में छोड़ने को तैयार नहीं थी।

आखिरकार पुलिस ने वयस्क होने की वजह से उसे जबरदस्ती करने से इंकार कर दिया और वह प्रेमी के साथ उसके घर चली गई।

प्रोफेसर दो बच्चों का हवाला देते हुए पत्नी को ले जाने के लिए काफी मिन्नत किया, लेकिन उसने हर बात को अनसुना कर दिया। प्रोफेसर भी निराश होकर खाली हाथ घर लौटने काे मजबूर हो गए।

Spread the love