January 22, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

बहसी माता पिता ने रोमांस करने के लिए दो साल के बच्चे को रेत में दबाया, फिर समुद्र में बनाए संबंध, पुलिस ने किया अरेस्ट….

08 फरवरी 2020, पुलिस ने एक ऐसे कपल को अरेस्ट किया है जिन पर आरोप है कि समुद्र में रोमांस करने के लिए कपल ने अपने 2 साल के बच्चे को गले तक रेत में दबा दिया. ये मामला अर्जेनटीना के ब्यूनस आयर्स के एक बीच का है. पुलिस का कहना है कि एक प्रत्यक्षदर्शी ने इमरजेंसी नंबर पर कॉल करके पुलिस को घटना की जानकारी दी थी. बीच पर उस वक्त काफी अधिक गर्मी थी और बच्चे को कथित तौर से गर्दन तक रेत में दबा दिया गया था.

सूचना मिलने के करीब 45 मिनट बाद पुलिस अधिकारी बीच पर पहुंचे और बच्चे को रेस्क्यू किया. पुलिस ने कहा है कि बच्चा धूप से जल गया था और भूखा था. पुलिस ने कपल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि महिला के बैग से नशीली दवाएं बरामद की गईं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला और पुरुष की उम्र 29 साल है. पीड़ित बच्चे के पिता जहां अर्जेनटीना के ही रहने वाले हैं, उनकी पार्टनर प्राग की हैं. दोनों के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. उनके साथ एक और पुरुष भी था, लेकिन वह पुलिस के आने से पहले भाग खड़ा हुआ.

Spread the love

You may have missed