बड़ी खबरछत्तीसगढ़

बिग ब्रेकिंग : नक्सली-पुलिस मुठभेड़ में 7 जवानों के शहीद होने की खबर, 15 जवान घायल, 100 से अधिक जवान लापता!….. घायल जवानो को एयर लिफ्ट करके लाया जा रहा है रायपुर

सुकमा, 21 मार्च 2020. सुकमा से बड़ी खबर सामने आ रही है. पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में 7 जवानों के शहीद होने की खबर मिल रही है. वही 15 जवान घायल हो गए हैं. साथ ही 100 से अधिक जवान लापता होने की खबर हैं. छत्तीसगढ़ के डीजीपी की तरफ से जारी सूचना के मुताबिक मुठभेड़ में डीआरजी के कुछ जवान भी घायल हुए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ज्यादा जानकारी जवानों के जंगल से लौटने के बाद मिल सकेगी। इधर मुठभेड़ के बाद पुलिस पार्टी को रेस्क्यू करने की कोशिश की जा रही है। 550 से अधिक जवान ओप्रशन में शामिल थे.

घायल जवानो को एयर लिफ्ट करके लाया जा रहा है रायपुर
प्राप्त जानकारी अनुसार मुठभेड़ में घायल हुए 14 जवानो को इलाज के लिए एयरलिफ्ट करके रायपुर लाया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक STF और कोबरा के जवान शामिल थे, मुठक्षेड़ के बाद जवान अब अपने कैंपों में लौट रहे हैं। ये मुठभेड़ नक्सलियों की बटालियन नंबर 1 से हुई है।

जानकारी के मुताबिक नक्सली इनपुट मिलने के बाद जवानों की टीम को भेजा गया था। आज दोपहर बाद करीब 2 बजे से नक्सलियों के साथ मुठभेड़ शुरू हुई, जो करीब 2 घंटे से ज्यादा वक्त तक चली। इस मुठभेड़ के दौरान करीब 4 से 5 बड़े नक्सली नेता मार गिराये गये हैं।

Spread the love

Comment here