January 20, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

ब्रेकिंग न्यूज़: कथित चोर घुसा चोरी करने, पकड़े जाने के डर से लगाई आग घर सहित खुद जलकर हुई दर्दनाक मौत

बालोद। एसजी न्यूज। डिलेश्वर देवांगन। बालोद जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई जिसमें एक युवक जिंदा जलकर खाख हो गया।

आग लगने की घटना शुक्रवार रात लगभग 2-3 बजे के बीच बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिस घर मे आग लगी उसी के पास एक पेट्रोल पंप है और पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी लगभग 1:30 बजे रात वही खड़ी थी। भवन के अंदर से आवाज आने की वजह से बाहर से पुलिस ने घेरा किया था जिसके बाद उस घर मे अंदर से ही आग लग गयी।

बताया जा रहा है कि इस घर मे किसी कंपनी या बिल्डर का आफिस था जो रात को सुना रहता है। पुलिस के अनुसार शायद लड़का चोरी करने घुसा था।

डीएसपी अनुराग झा ने मीडिया को बताया कि रात 2-3 बजे के बीच आग लगी जिसे बुझाने में समय लगा आग बुझने के बाद सुबह पता चला एक आदमी की लाश भी जाली हुई है। जिसको लेकर पुलिस विभिन्न कारणों की जांच कर रही है। पहली नजर में यह चोरी का मामला लगता है सायद वह चोरी करने घुसा होगा।

इस तरह दर्दनाक जलकर हुई मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। मृतक की पहचान मुकेश नामक व्यक्ति के रूप में बताया जा रहा है।

घटना की सही रिपोर्ट पोस्टमार्टम और पोलिस की छानबीन के बाद ही मिल पाएगी। हर व्यक्ति ये जानना चाहता है कि कोई व्यक्ति चोरी के लिए घुसकर खुद को आग क्यू लगाएगा?

Spread the love

You may have missed