छत्तीसगढ़

ब्रेकिंग न्यूज़: करोना वायरस को लेकर अफवाह फैलाने के आरोप में मुख्य कार्यपालन अधिकारी (CEO) को कलेक्टर ने किया तत्काल प्रभाव से सस्पेंड।

रायपुर/कांकेर, 17 मार्च 2020, करोना वायरस को लेकर तरह-तरह के संदेश सोशल मीडिया पर फ़ैल रहे हैं. इस विषय को लेकर शासन पूरी तरह सख्त है. कांकेर जिला कलेक्टर ने जनपद पंचायत चरामा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी जीएस बढ़ाई को सोशल मीडिया में करोना वायरस को लेकर अपुष्ट एवं भ्रामक जानकारी का संप्रेषण किए जाने के आरोप में सिविल सेवा आचरण नियम का उल्लंघन माना है. एवं जीएस बढ़ई को छत्तीसगढ़ शासन परिवार कल्याण एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिसूचना के विपरीत सोशल मीडिया में दुरुपयोग एवं सिविल सेवा आचरण नियम का उल्लंघन करने के कारण छत्तीसगढ़ सिविल सेवा वर्गीकरण नियंत्रण तथा अपील नियम 1966 के नियम (9) के उप नियम (1) के तहत उन्हें तत्काल प्रभाव से कलेक्टर ने निलंबित कर दिया है.

चारामा के जनपद सीईओ पर आरोप है कि उन्होंने 13 मार्च को अपने मोबाईल से जनपद पंचायत चारामा व्हाट्सएप ग्रुप में कोरोना को लेकर गलत जानकारी पोस्ट किया। जबकि राज्य सरकार ने इस बात का निर्देश दे रखा है कि कोई भी व्यक्ति बिना पूर्वानुमति के मीडिया या सोशल मीडिया में किसी तरह की जानकारी नहीं शेयर करेगा।

Spread the love