December 4, 2020

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

ब्रेकिंग न्यूज़ : प्रदेश में 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाएं भी तत्काल प्रभाव से स्थगित। …… स्कूलों की छुट्टिया आगामी आदेश तक बढ़ाईं। …. पढ़िए क्या है आदेश। ….

रायपुर 19 मार्च 2020। छत्तीसगढ़ राज्य की राजधानी में कोरोना पॉजेटिव मरीज मिलने के बाद राज्य सरकार ने एक और बड़ा फैसला लिया है। छत्तीसगढ़ बोर्ड की 10वीं और 12 वीं की परीक्षाएं स्थगित कर दी गयी है। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कलेक्टरों को कांफ्रेंसिंग में इस बात का निर्देश दिया है। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कैबिनेट की बैठक को स्थगित कर आपदा प्रबंधन की बैठक ली, साथ ही सभी कलेक्टरों को वीडियो कांफ्रेंसिंग में ऐहितियाती कदम उठाने के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद प्रदेश में सीजी बोर्ड की संचालित परीक्षाओं को अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दी गयी है।

न्यूज़ वेबसाइट एनपीजी से स्कूल शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव आलोक शुक्ला कहा है कि…

“10वीं औ12वीं बोर्ड की समस्त परीक्षाओं को आगामी आदेश तक के लिए स्थगित करने का आदेश दे दिया गया है। ना सिर्फ बोर्ड की परीक्षाएं बल्कि स्कूल और कालेजों में होनी वाली परीक्षाओं को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। परीक्षाओं के अलावे स्कूलों में छुट्टी को भी अनिश्चितकाल के लिए बढ़ा दिया गया है। अब स्कूल अगले आदेश के बाद ही खोले जायेंगे”

Spread the love

You may have missed