January 16, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

गायब हुए बच्चों की तस्वीर

बड़ी खबर: एक ही स्कूल के 4 बच्चे गायब होने से मचा हड़कंप, तीन दिन बाद भी पुलिस को नहीं मिला सुराग…

घर से स्कूल जाने के लिए निकले चार नाबालिग गायब हो गए।
पिछले तीन दिन से परिजन और पुलिस उनके तलाश में लगी गई।

रायपुर, 07 फरवरी 2020. राजधानी रायपुर में भारत माता स्कूल के 4 बच्चे गायब होने से मचा हड़कंप मचा हुआ हुआ है.घर से स्कूल जाने के लिए निकले चार नाबालिग गायब हो गए। पिछले तीन दिन से परिजन और पुलिस उनके तलाश में लगी गई। आखिरी बार चारों को एक ऑटो में सवार होते देखा गया है। इसके बाद से उनका पता नहीं चल सका है। सभी की उम्र 14 से 17 साल के बीच है।

आमानाका पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक टाटीबंध के ढांचा भवन में रहने वाली आठवीं की दो छात्रा, एक छात्र और सातवीं का एक छात्र 4 फरवरी को सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकले थे। सभी अपना बैग लेकर स्कूल ड्रेस में निकले थे। देर शाम तक चरों नाबालिग घर नहीं पहुंचे। इससे चिंतित परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। आसपास के रिश्तेदारों और दोस्तों के घर पता किया। किसी का पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने आमानाका थाने में शिकायत दर्ज कराइ गई।

इनमे से एक छात्रा और छात्र भाई-बहन है। बाकी दो छात्र एक ही मोहल्ले के है। चरों नाबालिग 4 जनवरी को सुबह करीब 11 बजे नंदनवन में घूमते-फिरते दिखे है। पुलिस ने वहां के सुरक्षाकर्मी से पूछताछ की। इसमें इसका खुलासा हुआ। इसके बाद एम्स अस्पताल के गेट नंबर 4 के सामने सड़क पर नजर आये। वहां एक ऑटो में चारों सवार हुए है। इसके बाद शहर की ओर जाते दिखे है। फिर उनका कहीं पता नहीं चला है। ड्रेस बदलकर निकले पुलिस के मुताबिक चरों नाबालिग स्कूल ड्रेस में घर से निकले थे। बाद में उन्होंने ड्रेस बदलकर दूसरे कपडे पहन लिए। सीसीटीवी फुटेज में सभी अलग-अलग कपडे पहने हुए दिखे है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और प्रमुख मार्गों के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। आमानाका टीआई, भरत लाल बरेठ ने मीडिया को बताया कि चारों नाबालिग कुछ स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज में दिखे है। इनकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी है।

एसजी न्यूज़ की अपील: अगर किसी को ये बच्चे कही भी किसी के साथ या अकेले नजर आएं तो नजदीकी थाने में जरूर सूचित करें।

Spread the love

You may have missed