बड़ी खबर

बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के इस बड़े नेता छिपाई विदेश यात्रा की बात…. विदेश से आने के बाद मिलने गए कई मंत्रियों के बगले…… मीडिया में खबर आने के बाद मचा हड़कंप……. स्वास्थ्य विभाग ने भेजा आइसोलेशन पर, इस तरह की बड़ी लापरवाही बन सकती है खतरा……

रायपुर, 19 मार्च 2020। प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता रमेश वर्ल्यानी 70 लोगों के साथ दुबई से लौटे हैं. जिसके बाद दुबई से लौटे दर्जनों लोगों को भी आइसोलेशन पर रखा गया है.

दुबई से लौटने की बात भी वर्ल्यानी ने रायपुर एयरपोर्ट पर छिपाई थी. उनके दुबई से लौटने की खबर मीडिया में आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी वर्ल्यानी समेत दुबई से लौटे लोगों से संपर्क किये और उनका चेकअप करने के बाद उन्हें होम आइसोलेशन पर भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार वर्ल्यानी ने दुबई से लौटने की बात न सिर्फ छिपाई थी बल्कि वहां से लौटने के बाद वे कई मंत्रियों के बंगले भी गए थे. यह कहा जा रहा है कि इस तरह की लापरवाही न सिर्फ आपकी बल्कि आपके परिवार और समाज की जान खतरे में डाल सकता है.

सरकार की एडवाइजरी को कर रहे है अनदेखा
आपको बता दें देश में कोरोना के मामले आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने एडवायजरी जारी की है, जिसमें विदेश से लौटे लोगों को स्वास्थ्य विभाग को जानकारी देने के लिए साफ तौर पर कहा गया है. इसके बाद भी लोग सर्कार की चेतावनी और एडवाइजरी को नदरअंदाज कर रहे हैं.

Spread the love

Comment here