छत्तीसगढ़

बड़ी खबर: बिलासपुर डिप्टी कलेक्टर से बदमाशों ने की पैसे की मांग, नहीं देने पर दिन दहाड़े डिप्टी कलेक्टर की कर दी बेदम पिटाई, परिवार के साथ गए थे मंदिर दर्शन को

बिलासपुर/कोटा, 31 Dec 2019। आम जनता का क्या कहें कानून व्यवस्था का हाल यह कि अब प्रशासनिक अधिकारी भी बदमाशों से सुरक्षित नही हैं। भंनवारटंक स्थित मरहीमाता मंदिर दर्शन करने गए बिलासपुर डिप्टी कलेक्टर से आदतन बदमाश जबरदस्ती रुपये की मांग कर रहे थे। रूपये नहीं देने पर डिप्टी कलेक्टर की जमकर पिटाई कर दी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 27 खोली निवासी डिप्टी कलेक्टर अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ ही मरहीमाता मंदिर दर्शन करने भंनवारटंक गए थे। मंदिर से कुछ दूर प्रसाद के रूप में सब्जी बना रहे थे। दोपहर करीब 3:30 बजे उनके पास चार युवक पहुंचे और पैसे की मांग करने लगे इस पर अधिकारी ने मना कर दिया। तब चारों युवकों ने मिलकर उनकी पिटाई कर दी इसके बाद वे फरार हो गए। बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले आरोपी हमेशा मंदिर आकर दर्शनार्थियों से मारपीट गुंडागर्दी करते हैं। बेलगहना चौकी पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की पता तलाश में जुट गई है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है।

Spread the love

Comment here