January 16, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

बड़ी खबर: बीजापुर में 9 अनियमित हड़ताली बर्खास्त, बीजापुर में लगातार हो रही बर्खास्ती को लेकर दो मंत्रियों ने जाहिर की कड़ी नाराजगी!

रायपुर। एसजी न्यूज़। 4 सूत्रीय मांग को लेकर 16 जुलाई से छत्तीसगढ़ संयुक्त प्रगतिशील कर्मचारी महासंघ के बैनर तले हो रहे आंदोलन में आंदोलनरत बीजापुर जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपालपटनम के 9 कर्मचारियों बर्खास्त कर दिया गया है।

बता दे कि प्रदेशभर में 1 लाख से अधिक अनियमित कर्मचारी/अधिकारी धरने पर है। अभी तक बर्खास्तगी की तीन बड़ी कार्यवाही हो चुकी है। ये तीनो कार्यवाही बीजापुर जिले में हुई है जिसके बाद आंदोलन को हवा मिली है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस कार्यवाही से भाजपा के ही नेता मंत्री खफा बताये जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार दो मंत्रियों ने उपर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। सरकार के बिना किसी निर्देश के बर्खास्तगी करके अधिकारी माहौल खराब कर रहे है जिसका भुगतान पार्टी को चुनाव में भुगतना पड़ सकता है।

भाजपा के ही कई सांसद विधायक आंदोलन की मांग को समर्थन कर चुके है जिनमे संसदीय सचिव चम्पादेवी और भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं सांसद रमेश वैश ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

Spread the love

You may have missed