छत्तीसगढ़

बड़ी खबर: मतदान दल को लेकर मतदान सामग्री के साथ लौट रही बस रात को पुल की रेलिंग तोड़कर गिरी 20 फीट नीचे, 30 कर्मचारी सवार, हादसे में 12 गंभीर रूप से घायल,

जांजगीर-चांपा, 04 फ़रवरी 2020. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में मतदान कर्मियों को ले जा रही बस सड़क हादसे का शिकार हो गई. तीसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद मतदान कर्मी वापस लौट रहे थे. इस दौरान सुवाडेरा गांव के पास उनकी बस अनियंत्रित हो गई और पुल से तकरीबन 20 फीट नीचे जा गिरी. बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान बस में 30 लोग सवार थे. हादसे में 12 लोगों को गंभीर चोट आई है, तो वहीं 4 की हालत नाजुक बताई जा रही है. घायलों का इलाज सक्ति अस्पताल में किया जा हा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. फिलहाल, मतदान सामग्रियों को सुरक्षित बाहर निकालकर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

दरअसल जांजगीर चांपा जिले के ग्राम सुवाडेरा में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब सक्ति विकासखंड से तीसरे चरण का मतदान संपन्न कराकर वापस लौट रही मतदान कर्मियों से भरी बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए 20 फीट नीचे नाले में जा गिरी. बस में सक्ति विकासखंड के ग्राम सरवानी, ग्राम लहंगा सहित अलग-अलग 6 मतदान केंद्रों के मतदानकर्मी, मतदान सामग्री लेकर वापस सक्ति लौट रहे थे. हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना डायल 112 और पुलिस को दी थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग एवं राहत दल की टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को बस से बाहर निकलकर तत्काल सक्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Spread the love

Comment here