January 23, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

बड़ी दुर्घटना: एक्सप्रेसवे पर 9 छात्रों के ऊपर चढ़ाई बस, 7 की मौक़े पर मौत 2 गंभीर, मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपये देने की घोषणा

दिल्ली डेस्क।एसजी न्यूज। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे लगातार जानलेवा साबित हो रहा है। आज कन्नौज में एक्सप्रेस-वे पर एक बेकाबू रोडवेज बस ने करीब एक दर्जन छात्रों को रौंद दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार 7 छात्रो की मौके पर ही मौत हो गयी अन्य 2 को मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार कन्नौज के तालग्राम के पास आज तड़के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया। संतकबीर नगर जनपद स्थित प्रभा देवी भगवती प्रसाद बीटीसी डिग्री कालेज से डीएलएड (बीटीसी) के छात्रों का एजूकेशनल टूर हरिद्वार-ऋषिकेश जा रहा था। 3 बसों पर एक सैकड़ा से अधिक छात्र सवार थे। लखनऊ से आगरा की ओर जाते वक्त एक बस में तालग्राम के पास डीजल खत्म हो गया। इससे बस से नीचे उतर कर 9 छात्र एक्सप्रेस-वे पर घूमने लगे। उसी वक्त तेज रफ्तार रोडवेज ने पीछे से टक्कर मार दी। सभी को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। यहाँ पर 7 को मृत घोषित कर दिया गया। 2 को लखनऊ रेफर किया गया। रास्ते मे एक की और मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों और घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। छात्रों के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में लिया है, लेकिन ड्राइवर मौके से फरार है। पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है।

मृतक के नाम व पता

(1) महेश गुप्ता पुत्र कृष्णमुरारी निवासी संत कबीर नगर।

(2) विजय पुत्र हीरालाल निवासी हजरा खलीलाबाद संतकबीरनगर।

(3) निखिलेश पुत्र राजेन्द्र प्रसाद निवासी डकसरा संतकबीर नगर।

(4) विशाल कुमार पुत्र प्रकाश चंद्र निवासी शाहजनवा गोरखपुर।

(5) अभय प्रताप पुत्र देवेन्द्र कुमार निवासी लवाई नगर खलीलाबाद संतकबीरनगर।

(6) सतीश पुत्र रामपहर निवासी शकुलीन नाथनगर संतकबीरनगर।

(7) जितेंद्र कुमार यादव पुत्र यसवंत सिंह निवासी चकिया भीटी रावत गोरखपुर।

घायलों के नाम

(1) प्रमोद कुमार पुत्र उदयराज निवासी हरियावां मैदावाल बस्ती संतकबीरनगर।

(2) चिंतामणि पुत्र राजाराम निवासी जुगाई संतकबीरनगर।

मुख्यमंत्री ने की की 2-2लाख देने की घोषणा
उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये देने की घोषणा करते हुए दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

Spread the love

You may have missed