January 23, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

भाजपा के पूर्व पार्षद को भाई ने ही मारी गोली, भिलाई में फैली सनसनी

भिलाई।एसजी न्यूज। भिलाई के टाउनशिप में रविवार को गोली चलने की घटना से सनसनी फैल गई। सेक्टर-05 में गोली चलने की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। हर कोई घटना को जानने एक-दूसरे के फोन लगाते रहे। चलती रही। भाजपा नेता के ऊपर गोली चलने की सूचना के बाद लोग सन्न रह गए।

पारिवारिक विवाद के कारण चली गोली
प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम को इस बात की पुष्टि हुई कि सेक्टर-पांच के सड़क 14 में नगर निगम के पूर्व एल्डरमैन एवं भाजपा नेता विनोद पांडेय पर गोली चलाई गई है। गोली चलाने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका छोटा भाई शैलेंद्र पांडेय ही है। बताते हैं कि पारिवारिक विवाद के चलते सेक्टर पांच घर पर ही गोली चलने की घटना हुई है। एल्डरमैन विनोद पाण्डेय की स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है।

रामकृष्ण केयर रायपुर किया रेफर
भिलाई सेक्टर-09 हास्पिटल में प्रारंभिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा सुविधा के लिए रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल रायपुर रवाना किया गया है। भिलाई नगर पुलिस ने धारा 307, 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले की विवेचना जारी है। पुलिस ने बताया कि विनोद पाण्डेय को पैर व हाथ में गोली लगी है। उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है। विनोद पाण्डेय राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय के समर्थक बताए जाते है।

Spread the love

You may have missed