बड़ी खबरखबरें जिला से

भू-माफिया कांग्रेस का हारा पार्षद प्रत्यासी गुर्गों को लेकर महिलाओं के साथ की मारपीट, गुस्साए लोगों ने थाने का किया घेराव…

कोरबा, 26 दिसंबर 2019। शहर में एक भू-माफिया के दबंगई की खबरें आ रही हैं। भू-माफिया ने सफाई कर्मियों के परिजनों को घर खाली करने का फरमान सुना दिया है। यह भू-माफिया कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस से जुड़े और इस बार पार्षद पद के प्रत्याशी रहे राजन बरनवाल है। राजन ने अपने गुर्गों के साथ महिलाओं के साथ कथित रूप में मारपीट भी की है।

चुनाव हार के कारण किया मारपीट
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भूमाफिया ने चुनाव हारने के कारण गरीबों से मारपीट कर रहा है. राजन बरनवाल इस बार पार्षद पद से प्रत्याशी था और बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा है. ज्ञात हो कि कोरबा से कांग्रेस बुरी तरह पराजित हुई है.

महिलाये पहुंची पहुंची थाने
जानकारी अनुसार लगभग 200 महिलाएं सीएसईबी पुलिस चौकी पहुंची हैं और राजन बरनवाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। कलीम सिद्दीकी पर जातिगत गाली-गलौज का आरोप लगाया जा रहा है। इस समय कोरबा के सीएसईबी पुलिस चौक और आसपास के क्षेत्र में बड़ी संख्या में महिलाएं जुटी हैं, इसलिए तनाव का माहौल है। बताया जा रहा है कि आरोपी राजन बरनवाल के खिलाफ जमीन दलाली से जुड़े कई मामले पेंडिंग हैं। लगभग 60 डिसमिल जमीन पर राजन बरनवाल का कब्जा है।

Spread the love

Comment here