February 26, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

भ्रष्टाचार के विरुद्ध भूपेश सरकार ने प्रारंभ किया नकेल कसना, ACB ने 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते दो बड़े अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया

रायपुर। सत्ता संभालते ही भूपेश सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ नकेल कसना शुरु कर दिया है। आज एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए दो बड़े अधिकारियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए अधिकारियों में नगरपालिका अभनपुर में पदस्थ सीएमओ अनिल शर्मा हैं और रिश्वत लेने में उनका सहयोग करने वाले एक सब इंजीनियर को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक नगर पालिका द्वारा पुष्प वाटिका निर्माण का ठेका जेपी कंस्ट्रक्शन को दिया था। फर्म संचालक एच एल गिलहरे ने 33 लाख 85 हजार का बिल पालिका में भुगतान के लिए लगाया था। लेकिन पालिका के सीएमओ अनिल शर्मा ने बिल भुगतान को रोक दिया था और उसके एवज में 5 लाख रुपये की डिमांड कर रहा था। जिससे परेशान होकर गिलहरे ने एसीबी की शरण ली। एसीबी ने मामले की तहकीकात की और आज आरोपी सीएमओ अनिल शर्मा और एक सब इंजीनियर 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक सब इंजीनियर के माध्यम से ही आरोपी सीएमओ ठेकेदारों से रिश्वत वसूला करता था। फिलहाल इस पूरे मामले में अभी एसीबी की कार्रवाई जारी है।

Spread the love

You may have missed