January 28, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

मंत्री अजय चंद्राकर पर मधुमक्खियों ने बोला हमला, प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रवाना, कई कार्यकर्ता भी हुए घायल

रायपुर/धमतरी। एसजी न्यूज। आज अचानक कुरूद भाजपा कार्यालय में उस समय खलबली मच गई जब छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। कुरुद भाजपा कार्यलय में हुई इस घटना में उनके शरीर पर 15-20 जगह चोटें आई हैं।

मंत्री श्री चंद्राकर गुरुवार को कुरुद एक बैठक में शामिल भाजपा कार्यालय पहुंचे थे। यह बैठक कार्यालय की तीसरी मंजिल में हो रही थी। बैठक चल रही रही थी कि अचानक उसी मंजिल पर स्थित मधुमक्खियों के छत्ते से अचानक कुछ मधुमक्खियां निकली, जिसे देखकर बैठक तुरंत समाप्त कर दी गई। मंत्री सहित कार्यकर्ता तीसरी मंजिल से नीचे उतरना शुरु ही किये थे कि अचानक मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। इस हमले में चंद्राकर को करीब 15-20 मधुमक्खियों डंक मारा है।

प्राथमिक चिकित्सा करवाने के बाद अजय चंद्राकर रायपुर के लिए रवाना हो गए। यहां उनके चिकित्सक ने उनका इलाज किया। इस घटना में कुछ भाजपा कार्यकर्ता और चंद्राकर के सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए हैं।

बैठक में उपस्थित क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता एवं नेता भी मधुमक्खियों के हमले का शिकार हुए है जिनमे सुरेश अग्रवाल, अखिलेश वैष्णव, नोरेन्द्र यादव, देवांगन, सिन्हा आदि शामिल है।

Spread the love

You may have missed