March 8, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

मरवाही पहुंचे राजनाथ सिंह ने कहा- ‘अजीत जोगी हमारे दोस्त हैं, उन्हें राजनीति करना था तो भाजपा में आ जाते, जबरन परेशान हो रहे हैं’

पेंड्रा। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में स्टार प्रचारक व केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मरवाही विधानसभा के दुबटिया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी अर्चना पोर्ते के पक्ष में वोट मांगा। राजनाथ सिंह ने अजीत जोगी पर चुटकी लेते हुए कहा कि- एक हमारे अजीत जोगी जी हैं अगर उन्हें राजनीति ही करनी थी, तो बीजेपी में आ जाते जबरन परेशान हो रहे हैं। उन्होंने नई पार्टी बनाई है वह कांग्रेस की बी टीम है। उन्होंने कहा कि अजीत जोगी हमारे मित्र हैं, लेकिन वे मुख्यमंत्री रहते हुए कुछ नहीं कर पाए।

घोषणा पत्र में किसानों का रखा गया ध्यान

गृहमंत्री राजनाथ सिंह केंद्र सरकार और राज्य सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ का जो विकास हुआ है यह रमन सरकार की देन है। उन्होंने संकल्प पत्र का उल्लेख करते हुए कहा कि इस बार संकल्प पत्र में जो घोषणा हुई है उसके अनुसार किसानों का भरपूर ध्यान रखा गया है। सभी वर्गों के लोगों के लिए पर्याप्त योजनाएं लाई जाएंगी।

कांग्रेस बिना दूल्हें की बारात जैसे है

राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि- उनसे अगर कोई पूछे कि उनका अगला मुख्यमंत्री प्रत्याशी कौन है। उनको पता नहीं बिना दूल्हे की बारात की तरह कांग्रेसी चल रही है। हम तो मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को घोषित करके दूल्हे के साथ बारात में चल रहे हैं। सरकार निश्चित रूप से बीजेपी की बन रही है जिसके मुखिया डॉक्टर रमन सिंह होंगे। कांग्रेस में मुख्यमंत्री की घोषणा होने के बाद बिखराव हो जाएगा।

प्रदेश और केंद्र में बनेगी बीजेपी की सरकार

मीडिया से बातचीत पर पूछे गए सवाल पर राजनाथ सिंह ने कहा कि पहले चरण के 18 विधानसभा में मतदाताओं ने भारी मतदान में प्रतिशत को सरकार के खिलाफ विरोध ना मानकर सरकार के पक्ष में भारी मतदान किया गया है। छत्तीसगढ़ सरकार के प्रति विश्वास व्यक्त किया है सभी को धन्यवाद व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि आप देखेंगे की 2018 और 19 में प्रदेश और केंद्र में बीजेपी की सरकार बनेगी।

Spread the love

You may have missed