January 28, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

महासमुंद में विधायक की पिटाई की घटना के बाद सामाजिक कार्यकर्ता भी उतरे विरोध में , आईपीएस उदय किरण को बर्खास्त करने नारेबाजी कर राज्यपाल को सौपा ज्ञापन

रायपुर।एसजी न्यूज। महासमुंद जिले में विधायक और उनके समर्थकों के साथ पुलिस द्वारा की गई बर्बरता पूर्ण मारपीट और कार्यवाही के विरोध में दर्जनों सामाजिक कार्यकर्ताओं ने आज राजभवन पहुंचकर आईपीएस उदय किरण के खिलाफ राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा है। सामाजिक कार्यकर्ताओं ने आईपीएस उदय किरण को बर्खास्त करने की मांग की है। सामाजिक कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन में लिखा है कि आईपीएस उदय किरण फ़िल्मी स्टाईल में लोगों से मारपीट करता है। आईपीएस उदय किरण का व्यवहार गुलामी के दिनों की याद दिलाता है।

सामाजिक कार्यकर्ताओं ने शिकायत में आगे लिखा है कि आईपीएस उदय किरण का पुलिसिया व्यवहार किसी क्रूर ब्रितानी पुलिस अधिकारी की तरह है। सामाजिक कार्यकर्ताओं ने महासमुंद में जिस प्रकार बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज की गई है, इसकी जाँच के बाद मामले में उचित कार्रवाई करने मांग की है।

साथ ही सामाजिक कार्यकर्ताओं ने आईपीएस उदय किरण की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की बात कही है। सामाजिक कार्यकर्ताओं ने राजभवन के बाहर आईपीएस उदय किरण के खिलाफ जमकर नारे भी लगाये। राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओं में प्रमुख रूप से कुणाल शुक्ला, ममता शर्मा, उचित शर्मा के साथ और अन्य सामाजिक कार्यकर्ता विशेष रूप से शामिल रहे।

आपको बता दे बिलासपुर में भी एक पत्रकार को कथित रूप से पीटने और रातभर प्रताडित करने का आरोप उदय किरण के ऊपर लगा था जिसके बाद पत्रकारों ने जमकर विरोध किया और वहां से से सरकार को हटाना पड़ा था।

Spread the love

You may have missed