January 22, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

महासमुंद विधायक और उनके समर्थकों की जानवरो जैसी पुलिस ने की पिटाई, महिलाओं को भी नही छोड़ा, देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

रायपुर/महासमुंद ।एसजी न्यूज। ये बेहद शर्म की बात है कि पुलिस एक जनप्रतिनिधि को कसाइयों जैसी पीटीपीटकर अधमरा कर देती है और सरकार चुपचाप देखती रहती है। पुलिस का इससे गंदा कारनामा कुछ नही हो सकता कि निहत्थे विधायक के साथ महिलाओं को भी जानवरों की तरह पीटा। मामला छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के निर्दलीय विधायक डॉक्टर विमल चोपड़ा और उनके समर्थकों पर बर्बारता पूर्वक लाठी चार्ज का है।

दरअसल बॉल बैडमिंटन के कोच व स्थानीय लड़कों के साथ हुए मारपीट मामले में विधायक ने अपने सैकडों समर्थकों के साथ कोतवाली थाने का घेराव कर दिया था। जिसको लेकर पुलिस व विधायक समर्थकों के बीच विवाद काफी बढ़ गया। वहीं पुलिस ने बलपूर्वक विधायक समर्थकों को थाने से खदेड़-खदेड़ कर बेरहमी से पिटाई की है। घटना का विडिओ देखकर आप को भी पुलिस और ऐसे प्रशासन से जरूर घृणा हो जाएगी। विधायक और उनके समर्थक गंभीर रूप से घायल हो गए है। पुलिस दोनों पक्ष के खिलाफ कांउटर रिपोर्ट लिख रही है।

इस लाठी चार्ज के दौरान विधायक के सिर पर गंभीर चोट आई है। उनके बदन में लाठी के निशान पड़ गए है। कई कार्यकर्ता के हाथ पैर पर गंभीर चोट आई है। जिससे वो गंभीर रुप घायल हो गए है। पूरी तरह से लहूलुहान हो गए है। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Spread the love

You may have missed