January 16, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

मुख्यमंत्री ने समाज सेवी और पत्रकार श्री अजय त्रिपाठी के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया

रायपुर। एसजी न्यूज। जिला युवक कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष एवं जिला कांग्रेस के पूर्व महामंत्री, पत्रकार अजय त्रिपाठी का निधन हो गया है। हैदराबाद में इलाज करने के दौरान उनका ये आकस्मिक निधन हुआ है। उनके पार्थिव शरीर को हैदराबाद से रायपुर लाया जा रहा है।

उनके अंतिम दर्शन के लिए राजधानी में पार्थिव शरीर को रखा जाएगा। जहां उनके समर्थक उनको अंतिम बार देख सकेंगे। जिसके बाद कल यानी शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने राजधानी रायपुर के वरिष्ठ समाज सेवी और पत्रकार श्री अजय त्रिपाठी के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया। डॉ. सिंह ने आज यहां जारी शोक संदेश में कहा है कि मृदुभाषी, शांत और सौम्य स्वभाव के स्वर्गीय श्री त्रिपाठी ने पत्रकारिता और सामाजिक गतिविधियों के माध्यम से जनता को अपनी मूल्यवान सेवाएं दी। उनके व्यक्तित्व और कृतित्व को हमेशा याद रखा जाएगा। मुख्यमंत्री ने उनके शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना और सहानुभूति प्रकट की है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। रायपुर दुग्ध सहकारी संघ के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में छत्तीसगढ़ राज्य बाल कल्याण परिषद के कोषाध्यक्ष रह चुके स्वर्गीय श्री त्रिपाठी का बीती रात हैदराबाद के एक अस्पताल में निधन हो गया। स्वर्गीय श्री त्रिपाठी जशपुर नगर से प्रकाशित दैनिक जशपुरांचल के राजधानी रायपुर में ब्यूरो प्रमुख थे। वह मासिक पत्रिका ’विप्रवार्ता’ और ’युवा संदेश’ के संस्थापक और सम्पादक भी थे। स्वर्गीय श्री अजय त्रिपाठी राजधानी रायपुर में कुलदीप निगम स्मृति वृद्धाश्रम संचालन समिति के उपाध्यक्ष रह चुके थे। वे इसके अलावा अन्य कई सामाजिक संगठनों से भी जुड़े हुए थे।

Spread the love

You may have missed