January 27, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

रतनपुर कटघोरा मार्ग में लगा 25 किलोमीटर लंबा जाम…हजारों गाड़ियां फसी… विदा होकर भी दुल्हन नहीं पहुंच पाई ससुराल… पुलिस प्रशासन गायब कई…कई नेता और पत्रकार फंसे जाम में…

बिलासपुर 22 फरवरी 2020, बिलासपुर जिले के रतनपुर-कटघोरा मार्ग में लगभग 25 किलोमीटर का लंबा जाम बताया जा रहा है. लोग रात भर इस जाम में फंसे रहे. अभी भी खबर लिखे जाने तक जाम नहीं खुला है. छोटे बच्चे भूखे प्यासे घर जाने के लिए तड़प रहे हैं.

जाम मे फसे लोगों के अनुसार पुलिस प्रशासन रात भर से गायब है. लोग इंतजार कर रहे हैं कि कब पुलिस प्रशासन पहुंचेगा और जाम खुलेगा. लोग अपने घर पहुंचने के लिये तड़प राहें हैँ.

विदा होकर भी दुल्हन नहीं पहुंची ससुराल

मायके से विदा होकर दुल्हन ससुराल जाने से पहले इस जाम में फंस गई और रात भर दूल्हा-दुल्हन इंतजार करते रहे कि कब जाम खुलेगा और कब घर पहुंचेंगे. अभी यह कह पाना मुश्किल है कि यह जाम कब खुलेगा और कितने घंटे लगेगा.

11 घंटे से लगा 25 किमी लम्बा जाम

प्राप्त जानकारी के अनुसार लगभग 25 किलोमीटर से अधिक लंबा जाम लगा है. पिछले शाम 7:00 बजे से लोग इस लाइन में खड़े हुए हैं लगभग 11 घंटे से एक भी इंच लोगों की गाड़ी आगे पीछे नहीं हुई है. बिलासपुर और कोरबा दोनों जिलों की पुलिस गायब है.

रोज आने जाने वालों का कहना है कि दिन में तो पुलिस वसूली करते नजर आ जाती है, लेकिन ट्रैफिक की व्यवस्था ठीक करने का जब समय आता है तो एक भी पुलिस नजर नहीं आती है. एक ड्राइवर ने कहा दिन में पुलिस वसूली करके पुलिस थक जाती है. तो रात को कौन जाम खुलवाए.

नेता, अधिकारी और पत्रकार भी फसे लम्बे जाम मे..

बता दें कि प्रदेश के पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री एवं सरगुजा महाराजा टीएस सिंह देव की माताजी का निधन हो गया है. जिसमे राजधानी सहित प्रदेश भर से नेता, अधिकारी और पत्रकार कार्यक्रम में सम्मिलित होने अंबिकापुर जा रहे हैँ. अधिकतर इसी जाम मे फस गए हैँ. आज तेरहवीं के कार्यक्रम मे सम्मिलित होना है.

Spread the love

You may have missed