बड़ी खबर

लगातार राजधानी के आउटर में राहगीरों से मारपीट और लूट करने वाले गिरोह का सदस्य पकड़ाया, पीड़ित आसपास के लोगों के साथ सकरी और धनसुली पंचायत के सरपंच थाने पकहुचकर अपराधियों पर कार्यवाही की मांग, क्राइम ब्रांच जुटी कार्यवाही में..

रायपुर। राजधानी के आसपास आउटर की कालोनियों में आने जाने वालों के साथ लूट और मारपीट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। सुरक्षित क्षेत्र कहे जाने वाले विधानसभा से लगे ग्राम सकरी के आसपास की कालोनी धनसुली के निवासी सहित कई लोगों को इस गैंग ने शिकार बनाया है।

इस गिरोह के शिकार हुए चार लोग भी जानकारी मिलते ही थाने पहुच कर घटना का सत्यापन किया। कुछ दिन पहले धनसुली निवासी पीड़ित उमेश यादव को रात अंधेरे में घर आते समय गाड़ी से रोककर मारपीट की जिससे उसका पैर टूट गया। उसके कुछ ही दिन बाद पिरदा चौक के पास रात में लौट रहे नितेश उर्फ डब्बू मिश्रा को गाड़ी रोककर मारपीट कर पैसे लूटकर भाग गए।

धनसुली निवासी शुक्रवार की रात लौट रहे सुमित को रोककर चाकू दिखाकर लूट लिए साथ ही मार पीट किये दूसरी तरफ से कालोनी के ही कुछ परिचित उसी समय आ गए जो कार में थे जिसके बाद उनलोगों ने कार से पीछा कर एक आदमी को पकड़ लिया जो अपनी बाइक के नंबर प्लेट पर कपड़ा बांध कर रखा था। जिसे पकड़कर विधानसभा थाने ले गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाने में उसने स्वीकार किया कि इस गिरोह में 6 लोग शामिल थे जो कई घटनाओ को अंजाम दिया है।

विधानसभा टीआई लक्ष्मण कुमेटी ने बताया कि गिरोह में कुछ नाबालिक भी शामिल है क्राइम ब्रांच जांच कर रही है जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा। पुलिस कई महीनों से इनको खोज रही थी।

ग्राम सकरी और धनसुली सरपंच के साथ थाने पहुचे आसपास के लोग

इधर ग्राम सकरी के सरपंच सिन्हा, धनसुली सरपंच यादव के साथ आसपास के रहवासी, सावन बेलचंदन,राजेश मिश्र, नितेश मिश्रा, बादल बेलचंदन, आलोक पांडेय, अंकित सिंह, टीआर साहू,उमेश यादव, सोनी, शर्मा, राजू द्विवेदी,हरि गुप्ता सुरेंद्र गुप्ता, कमल दांडे समेत कई लोग थाने पहुच कर गैंग के बचे अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर कार्यवाही की मांग की है।

Spread the love