छत्तीसगढ़

लव क्राइम: पिता गया घर से बहार, छोटी बहन को दूसरे कमरे में सुलाकर रात में युवती ने प्रेमी को बुलाया घर, सुबह दोनों की कमरे में मिली अद्र्धनग्न लाश…. मचा कोहराम….आईजी-एसपी पहुंचे मौके पर…

लखनपुर, सरगुजा 28 जनवरी 2019. एक युवती ने पिता के घर में नहीं होने का फायदा उठाते हुए रात में अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया। उसने छोटी बहन को दूसरे कमरे में सोने कहा तथा खुद प्रेमी के साथ कमरे में चली गई। सुबह जब छोटी बहन की नींद खुली तो कमरे में बड़ी बहन व युवक की लाश देख शोर मचाने लगी।

आवाज सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। युवक-युवती अद्र्धनग्न हालत में थे। पुलिस ने दोनों के शव को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।

संभावना जताई जा रही है कि कमरे में सिगड़ी से निकल रहे जहरीले धुएं से उनकी मौत हो गई होगी। सूचना पर आईजी-एसपी, एसीडीओपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे।

सरगुजा जिले के लखनपुर के वार्ड क्रमांक 15 निवासी चंद्रावती साहू पिता दयाराम 18 वर्ष का प्रेम प्रसंग वार्ड क्रमांक 9 तीनघरवा साहूपारा निवासी अमित साहू पिता रामनारायण 19 वर्ष से चल रहा था। 27 जनवरी को युवती का पिता अपने रिश्तेदार के घर सूरजपुर घूमने गया था। इस दौरान युवती अपनी मां और छोटी बहन 13 वर्षीय इंद्रावती के साथ थी। पिता के नहीं होने का फायदा उठाकर रात में युवती ने प्रेमी अमित को अपने घर पर बुलाया और छोटी बहन को दूसरे कमरे में सोने कहा। छोटी बहन दूसरे कमरे में जाने के बाद वह प्रेमी के साथ अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह काफी देर तक बड़ी बहन के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो छोटी बहन वहां पहुंची। उसने देखा तो चंद्रावती व अमित अद्र्धनग्न हालत में जमीन पर पड़े हुए थे। उसने बहन को आवाज देकर उठाना चाहा लेकिन शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद उसने शोर मचाना शुरु किया। आवाज सुनकर उसकी मां और पड़ोस के लोग वहां पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। सिगड़ी के जहरीले धुएं से मौत की आशंका सूचना मिलते ही लखनपुर थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं आईजी केसी अग्रवाल, एसपी आशुतोष सिंह, एसडीओपी चंचल तिवारी समेत फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंची। पुलिस ने शव पंचनामा पश्चात शव को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।

Spread the love

Comment here